menu-icon
India Daily
share--v1

'बोलना पड़ रहा भारी, लोग बुलाते हैं कंट्रोवर्शियल हिरोइन', स्वरा भास्कर ने बताया क्यों नहीं मिल रहा काम

स्वरा भास्कर बॉलीवुड की वो अभिनेत्री है जो भले ही कई बार अपने बेबाक अंदाज के लिए ट्रोल होती हैं. लेकिन जब बात उनकी एक्टिंग की आती है तो अच्छे-अछे उनके फैन हो जाते हैं. स्वरा भास्कर ने अभी हाल ही में अपने करियर को लेकर खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि उनको काम मिलने में क्यों दिक्कत हो रही है.

auth-image
India Daily Live
swara bhasker
Courtesy: Social Media

Swara Bhasker: तनु वेड्स मनु फेम एक्ट्रेस स्वरा भास्कर भी अभिनेत्रियों की उस लिस्ट में शुमार है जो कि अपनी बात और राय दोनों खुलकर रखने में विश्वास करती हैं. इन्होंने कभी भी कोई भी बात करने में कोई संकोच नहीं किया है. राजनीति और सामाजिक दोनों मुद्दों पर अपने बेबाक विचारों को सबके सामने रखा है. हाल ही में स्वरा भास्कर ने खुलासा किया कि उनके बेबाक अंदाज के कारण से उनके हाथ से कई मौके छूट गए. एक्ट्रेस ने बताया कि इंडस्ट्री में आपको न्यूट्रल इमेज बनाए रखना पड़ता है क्योंकि ये आपके करियर को लंबे समय तक चलने में मदद करता है.

स्वरा ने कहा उनका बेबाक अंदाज ही उनके करियर को ले डूबा. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, तनु वेड्स मनु फेम एक्ट्रेस ने बताया कि उनके ऐसे स्वभाव के कारण काफी रिजेक्शन झेले. अभिनेत्री ने कहा, "मैं ऐसा नहीं कहना चाहती कि मैं पीड़ित हूं लेकिन मैंने ये रास्ता चुना जहां मैंने ये तय किया कि मैं बेबाक रहूंगी और मुद्दों पर अपनी राय रखूंगी. मैं चुप रहना भी चुन सकती थी.

स्वरा ने कही ये बात

स्वरा ने आगे कहा- आप मुझसे कई सारी शिकायतें कर सकते हैं, आप मुझे पसंद या नापसंद कर सकते हैं. मुझे लगता है कि जो लोग मुझसे नफरत करते हैं वो भी ये नहीं कह सकते, ये झूठी है या ये नकली है. वो यह नहीं कह सकते कि जो मैं नहीं हूं मैं वो बनने का दिखावा करती हूं. लोगों के साथ बातचीत के समय मेरी राय नहीं बदलती. मैं सबके साथ एक जैसी हूं. अगर मैं ये सब नहीं करती तो घुट घुट के मर जाती.

स्वरा भास्कर ने आगे कहा कि मेरी बेटी के होने से पहले मुझे मेरे काम से बहुत प्यार था. मुझे उतने मौके नहीं मिले जितना मैं चाहती थी लेकिन फिर भी मैंने किया लेकिन मेरे सच बोलने के कारण मेरे हाथों से मौके जाते रहे. हालांकि, मुझे बस इस बात का मलाल रहेगा कि मैं उस चीज से संतुष्ट नहीं हो पाई, जिसे मैं सबसे ज्यादा पसंद करती हूं और वो है एक्टिंग.