share--v1

Swara Bhaskar: स्वरा भास्कर ने खौफ के साए में की थी फहाद अहमद से शादी, वीडियो शेयर कर किया बड़ा खुलासा

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपनी शादी की सालगिरह पर बड़ा खुलासा किया है. स्वरा ने एक साल पहले समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी रचाई थी.

auth-image
India Daily Live

Bollywood News: अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी बेबाकी के लिए  अक्सर चर्चा में रहती हैं. पॉलिटिक्स, सोशलिज्म हर मुद्दे पर स्वरा खुलकर अपनी राय रखती हैं. स्वरा इस वक्त अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रही हैं और इस मौके पर स्वरा ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है.

बता दें कि स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी रचाई थी. शादी की सालगिरह पर स्वरा ने एक वीडियो जारी कर कहा कि फहाद के साथ रिलेशनशिप में होने के दौरान वह काफी डरी हुई थीं, उनको डर था कि फहाद से रिलेशनशिप को लेकर उनके घरवालों और बाकी लोगों का क्या रिएक्शन होगा.

'फहाद मेरे डर को पढ़ सकता था'

स्वरा ने आगे कहा, 'मैंने सोचा था कि लोग क्या कहेंगे वाली मानसिकता से आगे निकल जाऊं, लेकिन मुझे चिंता हो रही थी कि परिवार, दोस्त और रिलेटिव क्या प्रतिक्रिया देंगे. फहाद मेरे डर को पढ़ सकता था लेकिन फिर हमने इस पर काम किया.'

परिवार वाले हमारे रिश्ते को लेकर काफी चिंतित थे

स्वरा ने कहा कि हमारे परिवार वाले इस रिश्ते को लेकर काफी चिंतित थे लेकिन हम अपने प्यार पर कायम रहे और आखिरकार हमारे माता-पिता ने हमारे फैसले को स्वीकार लिया. एक साल पहले एसएमए के तहत हमारी शादी हुई थी. जो हुआ ठीक ही हुआ...संविधान को संरक्षित करने के विरोध में शुरू हुआ रिश्ता संवैधानिक प्रावधानों के तहत संपन्न हुआ. 

यह भी देखें

Also Read