menu-icon
India Daily
share--v1

Sunny Leone ने याद किए पुराने दिन, बोलीं - अब पूजा भट्ट BB OTT2 कंटेस्टेंट...

Sunny Leone On Mahesh Bhatt: सनी लियोन ने हाल ही में फिल्ममेकर महेश भट्ट के ऑफर का जिक्र किया है, जिसकी चर्चा काफी हो रही है.

auth-image
Manish Pandey
Sunny Leone ने याद किए पुराने दिन, बोलीं -  अब पूजा भट्ट BB OTT2 कंटेस्टेंट...

नई दिल्ली: सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई हैं. हाल ही एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पुरानी यादों को शेयर किया है. उन्होंने कहा, लाइफ का सर्कल बदल गया है. एक समय था जब वो भारत में पहली बार बिग बॉस 5 में नजर आई थीं और कैसे फिल्ममेकर महेश भट्ट ने उन्हें शो के अंदर जाकर फिल्म जिस्म 2 का ऑफर दिया था. और अब, उनकी बेटी पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 में एक कंटेस्टेंट हैं.


सनी लियोन स्टेटमेंट

आपको बता दें, सनी ने एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत में कहा, 'मैंने नहीं सोचा था कि ये वास्तविक था. मेरा मतलब है कि उस समय, मुझे नहीं लगा कि ये सच था. क्योंकि मैं तो जानती ही नहीं थी कि वो कौन हैं. उन्होंने बस इतना कहा कि ये फिल्म इंडस्ट्री से हैं और घर में बाकी सभी लोग बकवास कर रहे थे. 

हे भगवान्, ये आदमी घर में आ रहा है, यही चर्चा हो रही थी. मैं नहीं जानती थी वो कौन है. लेकिन वो शायद अद्भुत हैं. मेरा मतलब है कि वो वास्तव में अद्भुत है, मुझे बाद में एहसास हुआ,'

करियर की शुरूआत

जिस्म 2, पूजा भट्ट की 2003 की हिट फिल्म थी. ये सनी लियोन की बॉलीवुड में पहली फिल्म थी, जिसमें वो रणदीप हुडा के साथ एक भूमिका में थीं. 

उन्हें 2011 में बिग बॉस के घर में महेश भट्ट द्वारा इस भूमिका की पेशकश की गई थी. दिलचस्प बात ये है कि, अब, पूजा भट्ट बिग बॉस ओटीटी 2 में एक प्रतियोगी हैं. 

यह भी पढ़ें: Palak-Ibrahim : मूवी डेट पर निकले इब्राहिम और पलक! वीडियो वायरल