share--v1

2003 में आई अक्षय कुमार की इस सुपरहिट फिल्म का बनेगा सीक्वल, मंगलवार से शूटिंग शुरू

जाने-माने प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने 2003 में आई अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म का सीक्वल बनाने का ऐलान किया है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

 Akshay Kumar: बॉलीवुड में इस समय सीक्वल का दौर चल रहा है. गदर 2, OMG 2, फुकरे 3 और ड्रीम गर्ल 2 जैसी फिल्मों ने निर्माताओं की जमकर कमाई कराई है. सीक्वल फिल्मों की सफलता को देखते हुए अब जाने-माने प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने अपनी सुपरहिट फिल्म अंदाज का सीक्वल बनाने का फैसला किया है.

सुपरहिट रही थी अक्षय और पीसी की अंदाज

अंदाज फिल्म आज से 20 साल पहले यानी साल 2003 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे. फिल्म में अक्षय कुमार, लारा दत्ता और प्रियंका चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई थी.  लाला और प्रियंका की यह पहली फिल्म थी. फिल्म के गाने इतने हिट थे कि लोग आज भी इन गानों को सुनना पसंद करते हैं.

कल से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए सुनील दर्शन ने कहा कि मैं अंदाज फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहा हूं. फिल्म की शूटिंग 28 नवंबर से शुरू होगी. उन्होंने कहा कि इस फिल्म से मैं तीन नए चेहरों को लॉन्च करने जा रहा हूं. हालांकि सुनील ने नए कलाकारों के नाम बताने से इनकार कर दिया और कहा कि वह जल्द ही स्टारकास्ट की घोषणा करेंगे.

फिल्म में अक्षय का हो सकता है कैमियो

अंदाज के सीक्वल के जरिए सुनील भले ही तीन नए चेहरों को लॉन्च करने जा रहे हैं लेकिन ऐसी चर्चा है कि अक्षय, लारा दत्ता और प्रियंका इस फिल्म में कैमियो निभाएंगे.

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी अंदाज

बता दें कि अंदाज की कहानी एक पुरुष और दो महिलाओं की प्रेम कहानी पर आधारित थी. फिल्म का निर्देशन राज कंवर ने किया था और सुनील दर्शन इस फिल्म के प्रोड्यूसर थे. यह फिल्म 9 करोड़ रुपए में बनी थी जबकि इसने बॉक्स ऑफिस पर 28.81 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस 17' के वीकेंड का वार की टाइमिंग बदली, अब से इस समय पर प्रसारित होगा शो


 

 

First Published : 27 November 2023, 10:01 PM IST