share--v1

बेटी अथिया की प्रेग्नेंसी पर बोले सुनील शेट्टी, कहा- अगले साल नाना बनकर..

Suniel Shetty: नाना बनने की खबरों पर सुनील शेट्टी ने ऐसी बात कही जिससे अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिल गई है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और उनके पति क्रिकेटर केएल राहुल अपनी मैरिज लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों ने पिछले साल शादी कर अपने फैंस को सरप्राइज दिया था. कपल की शादी को एक साल हो गया है, इसी बीच अब अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी की खबरों ने तेजी पकड़ ली है.

अथिया शेट्टी के पिता एक्टर Suniel Shetty शेट्टी इन दिनों डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने' को होस्ट कर रहे हैं. हाल ही में शो का थीम दादा-दादी स्पेशल था, जिसमें होस्ट भारती सिंह, सुनील शेट्टी को बताती हैं कि जब आप नाना बनना तो आप कैसे बिहेव करना, इस पर अन्ना कहते हैं- हां, अगले सीजन में जब मैं आऊंगा तो नाना की तरह स्टेज पर चलूंगा.

सुनील शेट्टी ने नाना बनने की खबरों को दी हवा

सुनील शेट्टी के इस बयान से लोगो ने ये सोचना शुरू कर दिया कि अथिया और राहुल अपने रिश्तें को अंजाम देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. शादी के बाद इन दिनों अथिया शेट्टी को किसी इवेंट वगैरह में भी नहीं देखा जा रहा है. साथ ही वह फिल्में भी नहीं कर रही हैं. ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी फेस को एन्जॉय कर रही हैं.

जैसा कि हम सब जानते हैं कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल अपने रिश्तें को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं. बहुत कम वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जिक्र करते हैं. ऐसे में सुनील की इन बातों से फैंस काफी खुश हैं.

Also Read