share--v1

Sridevi Death Anniversary: बोनी कपूर का सरप्राइज फिर मौत, श्रीदेवी की छठवीं बर्थ एनिवर्सरी आज

Sridevi Death Anniversary: 24 फरवरी 2018 को जब दुबई से एक खबर आई कि एक्ट्रेस श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं, तो हर किसी के लिए ये यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा था.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा की बेहतरीन अदाकारा रहीं श्रीदेवी को गुजरे आज 6 साल हो चुके हैं. ऐसे में हर कोई एक्ट्रेस को आज उनकी डेथ एनिवर्सरी पर याद कर रहा है. एक्ट्रेस भले ही आज हमारे बीच नहीं है लेकिन आज भी लोग उन्हें याद करते है.

24 फरवरी 2018 को जब दुबई से एक दिल दहलाने वाली खबर आई जिसने हर किसी को झकझोर के रख दिया. जी हां, श्रीदेवी के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था.

श्रीदेवी की डेथ एनिवर्सरी

अपनी बड़ी-बड़ी आंखों और खूबसूरत चेहरे से सबका दिल जीतने वाली श्रीदेवी ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. श्रीदेवी महज 4 साल की थी जब उन्होंने एक्टिंग शुरू कर दी थी. श्रीदेवी ने अपनी जिंदगी के 50 साल इस इंडस्ट्री को दिए और बदलने में इनकी बेहतरीन एक्टिंग के कारण इन्हें पद्मश्री, लाइफटाइम अचीवमेंट, नेशनल अवॉर्ड, फिल्मफेयर समेत कई सम्मान से सम्मानित किया गया.

दुबई में एक्ट्रेस ने ली थई अंतिम सांस

24 फरवरी 2018 को जब दुबई से एक खबर आई कि एक्ट्रेस श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं, तो हर किसी के लिए ये यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल हो रहा था. श्रीदेवी दुबई अपने भतीजे की शादी के लिए गई थीं. जहां से बोनी कपूर आ गए थे लेकिन श्रीदेवी वहीं रुकी थीं. वहीं अगले दिन जब बोनी कपूर उनको सरप्राइज देने पहुंचे तब एक्ट्रेस काफी खुश थीं. 

बोनी और श्रीदेवी रोमांटिक डेट पर जाने वाले थे जिसके लिए श्रीदेवी बाथरुम तैयार होने गई लेकिन फिर वहां से लौटी ही नहीं. जब थोड़ा समय होने पर श्रीदेवी वापस नहीं आई तो बोनी कपूर ने उन्हें आवाज लगाई लेकिन जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो दरवाजा तोड़ा गया और फिर एक्ट्रेस बाथटब में बेशुद्ध दिखाई दी.

Also Read

First Published : 24 February 2024, 08:13 AM IST