share--v1

Pushpa 3: इंटरटेनमेंट का लगेगा डबल डोज, 'पुष्पा 2' की रिलीज से पहले 'पुष्पा 3' को मिली हरी झंडी!

Pushpa 3: फैंस पुष्पा-2 को सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है. अब इस बीच अल्लू अर्जुन ने पुष्पा-3 पर भी मुहर लगा दी है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा- द राइज' के दूसरे पार्ट का जबसे जिक्र हुआ है तब से ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. फैंस पुष्पा-2 को सिनेमाघरों में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है लेकिन पुष्पा-2 के रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए एक और खुशखबरी आ गई है. 

पुष्पा-2 से पहले पुष्पा-3 का हुआ ऐलान

जी हां, पुष्पा-2 के रिलीज के पहले मेकर्स ने पुष्पा-3(Pushpa 3) का भी ऐलान कर दिया है जिसके बाद फैंस की खुशी अब दोगुना हो गई है. पुष्पा के दूसरे पार्ट भाग 'पुष्पा 2' या फिर कहें 'पुष्पा- द रूल' की रिलीज का इंतजार एक्टर के फैंस को बेसब्री से है.अब इस बीच फैंस को एक और खुशखबरी मिल गई और इसके तीसरे पार्ट की अनाउंसमेंट हो गई है. फिल्म 'पुष्पा- द राइज' के(पहले पार्ट) ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी और इसको दर्शकों ने काफी प्यार दिया. फिल्म के साथ-साथ इसके गाने को भी लोगों ने खूब पसंद किया था. 'पुष्पा 3' को खुद अल्लू अर्जुन ने कंफर्म की है.

अल्लू अर्जुन ने लगाई मुहर

पुष्पा- 3 को लेकर जब अल्लू अर्जुन से सवाल किया गया तब उन्होंने बताया कि 'आप निश्चित रूप से फिल्म के तीसरे भाग की उम्मीद कर सकते हैं, हम इसे एक फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं और हमारे पास लाइनअप के लिए रोमांचक विचार हैं'. 

खबरों के अनुसार, फिल्म 'पुष्पा 3' का नाम 'पुष्पा- द रॉर' बताया जा रहा है, हालांकि, मेकर्स की तरफ से 'पुष्पा 3' पर जल्द कोई अपडेट सामने आ सकता है. बता दें, 'पुष्पा 2' यानि 'पुष्पा-द रूल' 15 अगस्त 2024 को वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली है. फिल्म में फिर से अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिलेगी. फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार है.

Also Read