share--v1

 Aditya Narayan: कॉन्सर्ट के दौरान आदित्य नारायण ने खोया आपा, फैन के हाथ पर मारा माइक, फोन छीनकर फेंका

अपनी इस हरकत को लेकर आदित्य को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा- बाप के पैसे का अहंकार.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

 Aditya Narayan News: बॉलीवुड के लीजेंड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आदित्य ने जो हरकत की है  उससे उनके फैंस नाराज हो गए हैं और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

वीडियो में आप देखेंगे कि भिलाई में एक कॉन्सर्ट के दौरान आदित्य नारायण स्टेज परफॉर्मेंस दे रहे हैं. स्टेज के पास उनके फैंस की भारी भीड़ है, लोग उनका वीडियो बना रहे हैं और आदित्य का नाम लेकर जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं. बाकी लोगों की तरह आदित्य का एक अन्य फैन भी आदित्य की वीडियो को फोन में रिकॉर्ड करने लगता है तभी आदित्य अचानक से अपना आपा खो बैठते हैं और उस फैन के हाथ पर माइक मारकर उससे उसका फोन छीन लेते हैं और उसे दूर फेंक देते हैं. यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो जाती है और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

अपनी इस हरकत को लेकर आदित्य को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं.

फैंस ने लगाई क्लास
आदित्य के इस वायरल वीडियो पर एक शख्स ने कमेंट कर लिखा- इसे बायकॉट किया जाना चाहिए. वहीं दूसरे ने लिखा- आदित्य नारायण फालतू. एक अन्य शख्स ने लिखा- बाप के पैसे का अहंकार.  कई लोगों का यह भी सवाल है कि आखिर आदित्य ने ऐसा क्यों किया, लेकिन अभी तक लोगों को उनके इस सवाल का जवाब नहीं मिला है क्योंकि आदित्य ने अभी तक इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

यह भी देखें

Also Read

First Published : 12 February 2024, 01:43 PM IST