menu-icon
India Daily
share--v1

IPL में श्रद्धा कपूर की हमशक्ल को देख चौंक गए लोग, फिर खुद स्त्री एक्ट्रेस ने पोस्ट कर कहा- ये मैं ही हूं

Shraddha kapoor: श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं.

auth-image
India Daily Live
shraddha

नई दिल्ली: हमारे देश में कुछ चीजे हैं जिसका क्रेज कभी खत्म नहीं होने वाला है. उसमें से एक चीज क्रिकेट है. क्रिकेट में भी आईपीएल का अपना ही फैन बेस्ड है. लोग इसको काफी ध्यान से देखते हैं. हर साल आईपीएल के दौरान कैमरे में कुछ न कुछ ऐसा कैद होता है जिसको देखने के बाद हर तरफ उसकी ही चर्चा होती है. ऐसा ही कुछ वाक्या इस बार भी हुई.

दरअसल, आईपीएल के दौरान कैमरमैन ने अपना कमाल दिखाया और ऑडियंस में बैठी एक लड़की पर अपना कैमरा घुमाया. इस लड़की को देख हर किसी को यही लगा कि ये बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर हैं. फैंस भी एक बार को हैरान रह गए. यह वाक्या 11 अप्रैल, 2024 की है जब मुंबई इंडियंस और आरसीबी का मैच चल रहा था और यह मैच वानखेड़े स्टेडियम में हो रहा था.

shraddha post
 

श्रद्धा ने मजेदार पोस्ट किया शेयर

अब 13 अप्रैल 2024 को खुद बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इस खबर पर रिएक्ट किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट को साझा किया है जिसमें वह लड़की नजर आ रही है जो हूबहू श्रद्धा के जैसी लग रही है.अभिनेत्री ने इसको शेयर करते हुए लिखा, 'अरे मैं ही तो हूं', और इसके साथ ही उन्होंने हंसी वाला इमोजी भी लगाई. श्रद्धा ने इस स्टोरी के साथ फिल्म 'मैं हूं ना' का टाइटल ट्रैक भी लगाया.

अब श्रद्धा के इस मजाकिया अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और कुछ न कुछ ऐसा शेयर करती रहती है जिससे फैंस काफी एक्साइटेड हो जाते हैं. अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा जल्द स्त्री-3 में नजर आने वाली हैं जिसका फैंस भी इंतजार कर रहे हैं.