menu-icon
India Daily
share--v1

'वह शादी कर रही है? उसने मुझे कुछ नहीं बताया...' बेटी सोनाक्षी की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है. अभी हाल ही में उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी की शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया.

auth-image
India Daily Live
Sonakshi Sinha
Courtesy: Social Media

Shatrughan Sinha:  इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा ‘हीरामंडीः द डायमंड बाजार’ की सक्सेज को एन्जॉय कर रही हैं. भंसाली की इस सीरीज में फरीदन का रोल अदा करके Sonakshi Sinha ने खूब सुर्खियां बटोरी है. ये तो रही प्रोफेशनल लाइफ एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग शादी करने वाली हैं. अब इस बात पर सोनाक्षी के पापा और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने रिएक्ट किया है.

खबरें है कि सोना के रुमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल संग 23 जून को शादी करने वाली हैं. हालांकि, इस पर एक्ट्रेस की तरफ से कोई भी ऑफिशियली प्रतिक्रिया नहीं आई है लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्टर ने कहा कि उन्हें सोनाक्षी ने कुछ नहीं बताया है.

बेटी की शादी पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा- “आजकल बच्चे शादी करने के लिए परमिशन नहीं मांगते हैं. बल्कि पेरेंट्स को बता देते हैं, मैं अभी दिल्ली में हूं. चुनाव नतीजों के बाद, मैं यहां आया हूं. मैंने अपनी बेटी की प्लानिंग के बारे में अभी किसी से कोई बात नहीं की है और आपके सवाल का जवाब दूं तो वह शादी कर रही है? उसने मुझे इसके बारे में कुछ नहीं बताया है.”

शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे कहा, “मुझे भी उतना ही पता है जितना आपको पता है. अगर वो मुझे अपने विश्वास में लेगी, तो मैं और मेरी पत्नी उन दोनों को अपना आशीर्वाद देंगे. हम हमेशा उनकी खुशियों की कामना करते हैं.” एक्टर ने कहा मुझे भरोसा है कि सोनाक्षी अपने फैसले हमेशा सही लेती है. अब ऐसे में नेटिजन्स सोनाक्षी की इस हरकत के बाद उन्हें ट्रोल किया.