menu-icon
India Daily
share--v1

एक्टर बनने से पहले दिल्ली में गुंडागर्दी करते थे शाहरुख खान! खुद किंग खान ने किया खुलासा

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बादशाह का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह दिल्ली के बारे में बता रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
shahrukh
Courtesy: Social Media

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. अब इस बीच शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने दिल्ली के दिनों को याद कर रहे हैं. शाहरुख खान भले ही आज पूरी दुनिया पर राज कर रहे है लेकिन एक समय था जब दिल्ली के इस लड़को को कोई नहीं जानता था. लेकिन आज यही दिल्ली का लड़का पूरी दुनिया के दिल में बसता है. आइए जानते हैं कि बादशाह ने आखिर क्या कहा.

शाहरुख खान एक शो में पहुंचे जहां पर उनके साथ प्रीति जिंटा नजर आ रही हैं. प्रीति को शाहरुख कहते हैं कि दिल्ली वाला हूं, जब मैं यहां मुंबई आया और यहां के लोगों को जब मैं गुंडागर्दी करते हुए देखता हूं तो मुझे शोदे लगते हैं. अरे मैं ऐसे लोगों को पकड़कर साइड में निकाल दूं. ऐसे लोगों को मोजे में रखकर घूमता हूं, हम लोग मतलब ऐसे थे. 

शाहरुख ने दिल्ली के बारे में कही ये बात

अब शाहरुख खान का ये वीडियो देख नेटिजन्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा दिल्ली का लड़का है. दूसरे ने लिखा शाहरुख खान दिल से देसी है. तीसरे यूजर ने लिखा लोग दिल्ली से तो चले जाते हैं लेकिन उनके दिल से दिल्ली नहीं जा पाता. वहीं एक ने लिखा शाहरुख को ऐसे बात करता देख अच्छा लग रहा है.

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही किंग में दिखाई देने वाले हैं. शाहरुख खान के साथ फिल्म किंग में इनकी बेटी सुहाना खान नजर आएंगी. दोनों पिता और बेटी की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं. फिल्म इसी साल फ्लोर पर आने को तैयार है.