menu-icon
India Daily
share--v1

चुनाव का पिक्चर अभी बाकी है, शार्क टैंक के जज अनुपम मित्तल को क्यों लग रहा है ऐसा?

शादी डॉट कॉम के सीईओ अनुपम मित्तल का एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसको पढ़ने के बाद यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
ANUPAM MITTAL
Courtesy: Social Media

Anupam Mittal: शादी डॉट कॉम के सीईओ अनुपम मित्तल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी इस पर साझा करते रहते हैं. कभी अपने किसी पोस्ट से लोगों को हंसाते हैं तो कभी कुछ ऐसा लिख देते हैं जिस कारण विवादों में फंस जाते हैं. अभी हाल ही में Anupam Mittal ने लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों पर अपनी राय शेयर किया है. सात चरणों में होने वाले चुनाव का रिजल्ट 4 जून को घोषित हुआ. 

रिजल्ट आने के बाद एनडीए ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया. वहीं, इस रिज्लट के बाद अनुपम मित्तल का रिएक्शन आया और उन्होंने सोशल मीडिया यानी एक्स पर लिखा- वाह, क्या जनादेश है - खासकर यूपी का. इसलिए कहते हैं कि आम आदमी की ताकत को कभी कम मत आंको' अब, हर किसी की निगाहें भाजपा की आंतरिक सत्ता गतिशीलता और एनडीए की राजनीति पर हैं. पिक्चर अभी बाकी है. शार्क टैंक के जज अनुपम मित्तल का ये पोस्ट धड़ल्ले से वायरल हो रहा है.

अनुपम मितत्ल ने किया पोस्ट

एक्स प्लेटफॉर्म पर मित्तल का ये पोस्ट लोग लाइक कर रहे है. साथ ही अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा क्या सर ये आप किस लाइन में आ गए. वहीं एक ने लिखा बिजनेस से सीधा पॉलिटिकल ज्ञान लगता है सर का भी पॉलीटिक्स ज्वाइन करने का मन है.  वहीं एक ने लिखा सो जाओ कुछ नहीं हुआ है..जाके एलिमनी कैलकुलेटर बनाओ.

बता दें कि NDA 292 सीटें जीती है, जबकि इंडिया ब्लॉक के नाम 234 सीट आई हैं जिसमें कांग्रेस ने 99 सीटें, समाजवादी पार्टी जिसने उत्तर प्रदेश में 37 सीटें, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने 29 सीटें हासिल की है. वहीं बीजेपी ने 240, जेडीयू ने 12 सीट हासिल की है.