share--v1

Shark Tank India: 'अपनी बोट पर ब्रेक लगाओ', 'शार्क टैंक इंडिया 3' के जज अमित जैन और अमन गुप्ता के बीच हुई गहमागहमी

Shark Tank India: हालिया एपिसोड में पिचर्स श्रेया बंसल और प्रतीक केडिया शो में अपने योगा मैट ब्रांड को लेकर पहुंचे. उन्होंने अपने मैट की खूबियां बताई.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 3' में आए दिन किसी न किसी कारण से चर्चा का विषय बना रहता है. कभी किसी पिचर्स के कारण तो कभी शार्क्स की वजह से, अब इस बीच एक बार फिर ये शो लाइमलाइट बचटोर रहा है. कई बार शार्क्स और पिचर्स के बीच बहसबाजी भी देखने को मिली है.

हालिया एपिसोड में पिचर्स श्रेया बंसल और प्रतीक केडिया शो में अपने योगा मैट ब्रांड को लेकर पहुंचे. उन्होंने अपने मैट की खूबियां बताई. पिचर्स ने अपनी कंपनी के लिए 2 फीसदी इक्विटी के लिए 60 लाख रुपये मांगे. इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिस पर अमित जैन और अमन गुप्ता के बीच बहस छिड़ गई.

अमन गुप्ता और अमित जैन के बीच हुई बहस

दरअसल, अपने ब्रांड के बारे में प्रतीक जजेस को बता रहे थे कि उनके लिए मार्केटिंग काफी मायने रखता है. उनकी जितनी बिक्री होगी उनका प्रोडक्ट का दायरा उतना बढ़ेगा. उन्होंने आज तक जो कुछ भी किया खुद के दम पर किया और उन्हें लाइफ में एक गुरु की जरूरत है. उन्होंने अपनी लाइफ के स्ट्रगल के बारे में भी बताया.

अब इस बीच अमित जैन ने पिचर्स से कुछ सवाल पूछे लेकिन इस बीच अमन गुप्ता ने उन्हें टोक दिया और कहा, 'यहां टेक्नोलॉजी की कोई जरूरत नहीं है.' इसको सुनते ही अमित ने पलटवार करते हुए कहा, 'जिसको समझ में नहीं आती टेक्नोलॉजी, वो ऐसे ही बोलते हैं. फिर अमन ने कहा, 'मेरे पास अच्छे टेक ब्रांड हैं ब्रो.

Also Read

First Published : 03 March 2024, 03:04 PM IST