share--v1

Shark Tank India-3: टीवी हो या फ्रीज, गुस्सा आने पर कुछ भी तोड़ने की सुविधा देता है ये Startup

Shark Tank India-3: इस स्टार्टअप के आउटलेट में जाकर आप अपना गुस्सा किसी चीज को तोड़कर निकाल सकते हैं. इसके लिए आप एसी-फ्रिज या फिर टीवी तक तोड़ सकते हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: 'शार्क टैंक इंडिया' सीजन 3 (Shark Tank India-3) के नए एपिसोड में कई ऐसे पिचर्स हैं जो आए और उन्होंने अपने बिजनेस आइडिया से दर्शकों के साथ शार्क को काफी इंप्रेस किया. कुछ तो ऐसे प्रोडक्ट लेकर आए जिसको देखते ही हर कोई हैरान रह गया. 

एक पिचर अपना आइडिया लेकर आया जिसका स्टार्टअप लोगों को अपना गुस्सा निकालने के लिए चीजें तोड़ने की सुविधा देता है. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है, इस स्टार्टअप के आउटलेट में जाकर आप अपना गुस्सा किसी चीज को तोड़कर निकाल सकते हैं. इसके लिए आप एसी-फ्रिज या फिर टीवी तक तोड़ सकते हैं. The Rage Room, जो कि इस स्टार्टअप कंपनी का नाम है.

अब गुस्सा निकालना हुआ आसान

इसकी शुरुआत सूरज पुसरला ने अक्टूबर 2022 में की थी. सूरज हैदराबाद के रहने वाले हैं. पिचर ने अपने प्रोडक्ट के बारे में बात करते हुए बताया कि हम लोग अपने इमोशन को कंट्रोल करने की कोशिश करते हैं और इसका असर हमारे मेंटल हेल्थ पर पड़ता है. इससे ही छुटकारा पाने के लिए हम द रेज रूम लेकर आए हैं जिसमें जाकर आप अपना गुस्सा निकाल सकते हैं. यहां जाकर आप टीवी-फ्रीज कुछ भी तोड़कर अपना गुस्सा निकाल सकते हैं.

रेज रूम में लोग अब तक 500 से अधिक प्रोडक्ट तोड़ चुके हैं और इस स्टार्टअप के जरिए सूरज लोगों को डिसट्रक्टिव एक्सपीरियंस देना चाहते हैं. सूरज ने बताया कि बचपन में उन्हें बहुत गुस्सा आता था और उन्होंने अब तक 29 फोन तोड़े हैं और ये 30वां फोन चला रहे हैं. उन्होंने बताया कि बचपन में उनको बहुत गुस्सा आता था जिसके लिए उन्होंने काउंसलिंग भी ली है लेकिन फिर भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तब उन्होंने द रेज रुम में जाकर देखा और उनको फायदा मिला.

हालांकि, हर शार्क ने इस रेज रूम का एक्सपीरियंस लिया लेकिन नमिता ने कहा कि ये फन एक्टिविटी के लिए अच्छा है लेकिन ऐसे यह शरीर के लिए खतरनाक हो सकता है.

Also Read