share--v1

Shark Tank India 3: अब पीरियड का दर्द होगा छूमंतर, शार्क टैंक में इन्होंने बता दिया राज

Shark Tank India 3: हालिया के एपिसोड में रोनी मंडल और रोहन रॉय नाम के दो पिचर्स अपने बिजनेस आइडिया को लेकर शार्क टैंक पहुंचे.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बिजनेस बेस्ड रियलिटी शो 'शार्क टैंक इंडिया सीजन 3' इन दिनों काफी चर्चा में है. पहले और दूसरे सीजन की सक्सेस के बाद मेकर्स 'शार्क टैंक इंडिया' के सीजन 3 को भी ले आए हैं.

इसमें कई ऐसे एंटरप्रेन्योर आ चुके हैं जिनका बिजनेस आइडिया सुन हर कोई हैरान रह गया है. शो के हालिया एपिसोड की बात करें तो इसमें ऐसे एंटरप्रेन्योर आए, जिन्होंने अपनी पिच से हर किसी को हैरान कर दिया.

शार्क टैंक में रोनी मंडल और रोहन रॉय पहुंचे

हालिया के एपिसोड में रोनी मंडल और रोहन रॉय नाम के दो पिचर्स अपने बिजनेस आइडिया को लेकर शार्क टैंक पहुंचे. इनकी कंपनी का नाम मात्री है जो कि पीरियड्स क्रैंप को खत्म करता है. यह एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है जो कि पोर्टेबल, वियरेबल और रिचार्चेबल है. यह आपके पीरियड्स क्रैंप को पल में छूमंतर कर देगा. इन पिचर्स ने शार्क्स से अपनी आस्क 60 लाख रुपये के लिए 4 प्रतिशत की इक्विटी कही.

विनीता सिंह ने की तारीफ

पिचर्स की इस डिवाइस के बारे में सुनते ही सारे शार्क खुश हो गए और शुगर की सीईओ विनीता सिंह ने रोनी और रोहन के लिए ताली बजाई और उनकी जमकर तारीफ की क्योंकि अभी तक ऐसी कोई डिवाइस नहीं है जो कि आपके पीरियड्स क्रैंप को सही कर देता है जो कि महिलाओं के लिए किसी वरदान से कम नहीं है. पिचर्स ने बताया कि उन्हें IIT में इसका प्रोटोटाइप बनाने की आज्ञा मिली थी वो भी सिर्फ लैब में. इसके बाद दोनों इस प्रोडक्ट को बनाने के समय आने वाले संघर्ष के बारे में बताया.

इन दोनों की डील सारे शार्क को इतनी पसंद आई कि उन्होंने बिना मोलभाव किए ही इस डील को डन करने को कहा. वहीं अनुपम ने 60 लाख रुपये पर 10 प्रतिशत की इक्विटी मांगी, रितेश ने 1 करोड़ पर 4 प्रतिशत की इक्विटी लेने का ऑफर दिया. आखिर में नमिता और अमन के हाथ ऑफर आया जो कि दोनों ने 60 लाख पर 4 प्रतिशत की इक्विटी ली.

Also Read