share--v1

शाहरुख से लेकर माधुरी दीक्षित तक.. इन सितारों के मौत की खबर की उड़ी थी अफवाह

पूनम पांडे ने सोशल मीडिया में वीडियो जारी कर इस बात का खुलासा कर दिया है कि उनकी मौत की खबर झूठी थी. हालांकि, पूनम से पहले भी कई सितारे हैं जिनके निधन की फर्जी खबर उड़ी थी.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: सोशल मीडिया में इन दिनों पूनम पांडे काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने 2 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम पर खुद की ही मौत की खबर पोस्ट की थी जो कि फेक थी. हालांकि, 3 फरवरी यानी आज पूनम पांडे ने इस बात पर मुहर लगाई कि यह खबर झूठी है और वह जिंदा हैं. हालांकि, पूनम पांडे ने खुद यह अफवाह फैलाई जिसके लिए वह माफी मांग चुकी हैं लेकिन हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में आपको बताने वाले हैं जिनके मौत की खबर पर अफवाह उड़ी थी जिसके बाद खुद सितारों ने इसको झूठ बताया था.

इन सितारों के मौत की खबर की उड़ी थी अफवाह

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के लिए एक खबर सामने आई थी कि उनकी कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है. हालांकि, बाद में यह खबर महज एक अफवाह थी.

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित जो कि अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं. अदाकारा के बारे में खबर आई थी कि उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई है जिसके बाद खुद 'धक-धक गर्ल' ने इसको फेक बताया था.

शाहरुख खान

शाहरुख खान जिनको इंडस्ट्री का किंग खान कहा जाता है, इनके बारे में भी एक ऐसी ही अफवाह फैली थी कि इनकी प्लेन क्रैश में मौत हो चुकी है. हालांकि, बाद में इस खबर को झूठी बताया गया.

कैटरीना कैफ

साल 2013 में कैटरीना कैफ को लेकर भी यह खबर आई थी कि उनकी मौत हो चुकी है. बरहाल बाद में इस खबर को फर्जी बताया गया.

धर्मेंद्र

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को लेकर भी साल 2022 में खबर आई थी कि वह अब इस दुनिया में नहीं रहे जिसके बाद उनके बेटे सनी देओल ने इस खबर को झूठा बताया था.

Also Read

First Published : 03 February 2024, 06:47 PM IST