menu-icon
India Daily
share--v1

Jawan: वेंटिलेटर पर जवान देखने थिएटर पहुंचा शाहरुख का जबरा फैन, ऐसा प्यार पाकर किंग खान हुए इमोशनल

Jawan: फिल्म जवान ने 75 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन 53.23 करोड़ और तीसरे दिन 77.83 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म का क्रेज इतना बढ़ गया है कि अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख के एक फैन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

auth-image
Priya Singh
Jawan: वेंटिलेटर पर जवान देखने थिएटर पहुंचा शाहरुख का जबरा फैन, ऐसा प्यार पाकर किंग खान हुए इमोशनल

नई दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म जवान जो कि दर्शकों के दिल में छाई हुई है. फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया है और साथ ही फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार रहा है. फिल्म जवान के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने दुनियाभर में 800.1 करोड़ का आंकड़ा बनाया है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई है. अगर फिल्म की पहले दिन की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 75 करोड़ की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन 53.23 करोड़ और तीसरे दिन 77.83 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म का क्रेज इतना बढ़ गया है कि अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहरुख के एक फैन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

शाहरुख खान का जबरा फैन वेंटिलेटर पर जवान देखने पहुंचा

दरअसल,  हाल ही में शाहरुख खान का एक जबरे फैन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसको देखकर कोई भी भावुक हो जाएगा. इस वीडियो में एक शख्स को वेंटिलेटर पर पर रहते हुए सिनेमाघरों में देखा गया था और वह शख्स कोई और फिल्म नहीं बल्कि एसआरके की फिल्म जवान को देखने गया था. इस व्यक्ति का नाम अनीस फारूकी है जो कि बीमार होने के बावजूद भी जवान देखने गए है. अनीस फारूकी के इस वीडियो को खुद किंग खान ने शेयर किया है.

किंग खान ने वीडियो शेयर कर किया धन्यवाद

शाहरुख खान के एक फैन क्लब ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसको शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा "धन्यवाद मेरे दोस्त.. भगवान तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां दें. मैं तुमसे प्यार पाकर बहुत आभारी हूं. उम्मीद है कि तुम्हें फिल्म पसंद आई. ढेर सारा प्यार." आपको बता दें कि इस वीडियो को देखकर हर कोई कह रहा है कि शाहरुख खान ने अपने करियर में ये कमाया है जो बहुत कम लोगों को नसीब हो पाता है.