menu-icon
India Daily
share--v1

ओटीटी पर छाए शाहिद कपूर, वेब सीरीज ‘फर्जी’ और ‘ब्लडी डैडी’ ने मचाया तहलका

Shahid Kapoor On Bloody Daddy-Farzi: अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शाहिद ने फिल्म फर्जी और ब्लडी डैडी पर अपनी राय साझा की.

auth-image
Vaishnavi Dwivedi
ओटीटी पर छाए शाहिद कपूर, वेब सीरीज ‘फर्जी’ और ‘ब्लडी डैडी’ ने मचाया तहलका

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. फैंस उनकी एक्टिंग को हर बार पसंद करते हैं. इस बीच एक्टर अपनी फिल्म फर्जी को मिले प्यार के बारे में बात की. शाहिद कपूर दो दशकों से बॉलीवुड का हिस्सा हैं, वो जिस किरदार को निभाते हैं उसमें जान डाल देते हैं. इसका लेटेस्ट एग्जांपल उनकी फिल्म फर्जी है.

फर्जी और ब्लडी डैडी पर बात

आपको बता दें, अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में शाहिद ने फिल्म फर्जी और ब्लडी डैडी पर अपनी राय साझा करते हुए बताया कि 'मैं हमेशा से दर्शकों का सम्मान पाने का इच्छुक रहा हूं. मुझे लगता है कि एक बार एक कलाकार, चाहे वो फिल्म निर्माता हो या अभिनेता, या यहां तक ​​कि एक खिलाड़ी भी हो, को लोगों का सम्मान मिलेगा, तो वे अपने ग्राफ में स्थिरता बनाने में सक्षम होंगे. चीजें बहुत अच्छी हैं.'

उन्होंने आगे कहा, 'एक अभिनेता के रूप में, आपको सिर्फ यह नहीं मान लेना चाहिए कि सिर्फ इसलिए कि आप एक स्टार हैं, लोग आपको हर जगह पसंद करेंगे, ये उस तरह से काम नहीं करता है! दर्शक बहुत स्पष्ट हो गए हैं कि वे किसे पसंद करते हैं.

मैं ये देखने के लिए उत्सुक था कि उस स्थान पर लोगों ने मुझे कैसी प्रतिक्रिया दी.' एक्टर ने अपनी लेटेस्ट ओटीटी फिल्म को मिले प्यार पर भी हैरानी जताई, उन्होंने कहा कि फिल्म लोगों को इतनी पसंद आएगी वो सोचा भी नहीं था.

वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शाहिद कपूर को हाल ही में 'ब्लडी डैडी' में देखा गया था, जो सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया है.  इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है.