menu-icon
India Daily
share--v1

Sex Education का शानदार ट्रेलर हुआ आउट, जानें कब होगी Netflix पर रिलीज

Sex Education: युवाओं में सबसे प्रसिद्ध सीरीज Sex Education Season 4 का ट्रेलर आउट हो चुका है. इसके हर सीजन को काफी पसंद किया गया है और लोगों ने इसे खूब सराहा भी है. इस सीरीज ने काफी कमाल किया है और इसके हर एक पार्ट को बखूबी सराहा गया है.

auth-image
Priya Singh
Sex Education का शानदार ट्रेलर हुआ आउट, जानें कब होगी Netflix पर रिलीज

नई दिल्ली: युवाओं में सबसे प्रसिद्ध सीरीज Sex Education Season 4 का ट्रेलर आउट हो चुका है. इसके हर सीजन को काफी पसंद किया गया है और लोगों ने इसे खूब सराहा भी है. इस सीरीज ने काफी कमाल किया है और इसके हर एक पार्ट को बखूबी सराहा गया है. इस सीरीज को पसंद करने वालों की संख्या काफी है और ऐसे में अब आपके लिए खुशखबरी हैं कि इसका चौथा सीजन भी जल्द आने वाला है जिसका ट्रेलर आउट कर दिया गया है. कॉमेडी-ड्रामा से भरपूर 'सेक्स एजुकेशन' ओटीटी पर तहलका मचाने को तैयार हैं.

नेटफ्लिक्स ने Sex Education Season 4 का ट्रेलर किया साझा

दरअसल, हाल ही में नेटफ्लिक्स ने इंस्टाग्राम पर Sex Education Season 4 ट्रेलर साझा किया है जो कि दर्शकों द्वारा काफी बार देखा जा चुका है. नेटफ्लिक्स ने इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- “समय आ गया है. गैंग को अलविदा कहने के लिए तैयार हो जाइए. #SexEducation का आखिरी सीजन 21 सितंबर को आएगा. अब इस खबर के बाद दर्शकों में काफी उत्साह भर गया है. अब अगर ट्रेलर के बारे में बात करें तो अमेरिका स्थित मीडिया आउटलेट वैरायटी के मुताबिक, ब्रिटिश कॉमेडी किशोर सेक्स थेरेपिस्ट ओटिस मेलबर्न (आसा बटरफ्लाई) और उसके दोस्तों की यात्रा का के बारे में बताती है जिसमें वे एक नए स्कूल में जाते हैं, जो कि उनकी संस्कृति और उनकी आदत से बिल्कुल अलग है.

ट्रेलर की कहानी

वहीं ओटिस की प्रेमिका मेव (एम्मा मैके) कॉलेज के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका चली गई है. आखिरी सीजन की बात करें तो इसमें 8 एपिसोड है जो कि काफी ज्यादा कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर है. ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि ओटिस और मेव के बीच दूरियां भले ही है लेकिन दोनों वीडियो कॉल में एक दूसरे से बात करते दिख रहे हैं. उसी दौरान मेव ओटिस को एक न्यूड फोटो भेजता है, तो ओटिस बदले में एक तस्वीर भेजने के बारे में कहती है. इस नए सीजन में दिखाया गया हैं कि खोजी गई अन्य कहानियों में ओटिस का यह अहसास शामिल है कि वह अपने नए स्कूल में एकमात्र सेक्स थेरेपिस्ट नहीं है, साथ ही उसकी माँ की अपने नवजात बच्चे के साथ यात्रा भी शामिल है.