share--v1

स्पेशल कविता लिख मां अमृता सिंह को सारा अली खान ने किया विश, बोलीं - ‘आप मेरी दुनिया हो’

अदाकारा आज अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं. मां के जन्मदिन पर बेटी सारा ने अपनी मां को अलग अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

नई दिल्ली: 80 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार अमृता सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. 80- 90 के दशक में अमृता सिंह की एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी काफी मशहूर थी. एक्ट्रेस का जन्म 9 फरवरी 1958 को पाकिस्तान में हुआ था. अदाकारा आज अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं. मां के जन्मदिन पर बेटी सारा ने अपनी मां को अलग अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान ने मां को किया विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी मां को उनके जन्मदिन पर काफी अनोखे अंदाज में विश किया है. सारा ने अपनी मां के साथ दो तस्वीरें साझा की है जो कि उनकी अपकमिंग फिल्म 'मर्डर मुबारक' की है. इस दौरान सारा अपनी मां के साथ पोज देती नजर आ रही हैं.

सारा ने दिया शानदार कैप्शन

इन तस्वीरों के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा- मेरी दुनिया मेरी मॉमी जान, आप में बसते हैं मेरे प्राण, मेरा सबसे बड़ा प्रयास है कि हमेशा बनाए रखूं आपका मान, और हमेशा रहें आपका आन, बान-शान, माफ करना कि मैं आपको हमेशा कर देती हूं हैरान, ये नहीं है आपके लिए आसान, और इस प्यार का है ये परिणाम, आपका न खत्म होने वाली ममता, धैर्य और ध्यान, ये मुझे रखता है काफी सेक्योर- दिया इतना अमान, कि सपने देख और उड़ इन आसमान, थैंक्यू मां और कैसे करूं बयां, कि आप है मेरा पूरा जहां.

अब इस पोस्ट के बाद हर कोई अमृता को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है और एक्ट्रेस को विश कर रहा है. किसी ने सारा के कैप्शन की तारीफ की तो कोई उनकी मां और उनकी तस्वीरों की तारीफ कर रहा है.

Also Read

First Published : 09 February 2024, 04:08 PM IST