share--v1

पैपराजी को देखते ही भड़की सारा अली खान, बोली- प्लीज मत करो

Sara Ali Khan: वीडियो में साफ दिख रहा है कि Sara Ali Khan कैजुअल कपड़ों में एक मंदिर के बाहर दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह लोगों को खाने का पैकेट बांट रही हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: सारा अली खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरती हैं. सारा की बॉलीवुड की शानदार अभिनेत्रियों में आती है. अभी हाल ही में सारा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह रमजान के पाक महीने में जरूरतमंद लोगों की हेल्प कर रही हैं. उनका ये वीडियो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि Sara Ali Khan कैजुअल कपड़ों में एक मंदिर के बाहर दिखाई दे रही हैं. इस दौरान वह लोगों को खाने का पैकेट बांट रही हैं. इसी दौरान पैपराजी उनको देख लेते हैं और वीडियो बनाने लगते हैं. ये देखते ही सारा भड़क जाती हैं और वह कहती हैं कि प्लीज मैं आप लोगों से रिक्वेस्ट कर रही हूं कि कैमरा बंद कर दीजिए.

पैपराजी पर भड़कीं सारा अली खान

सारा को रिक्वेस्ट करता देख आसपास की महिलाएं भी पपाराजी पर भड़कने लगती हैं. इसके बाद वह कैमरा बंद कर देते हैं. सारा के इस वीडियो के बाद जहां कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ उनको जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा यहां भी एक्टिंग कर रही है. वहीं दूसरे ने लिखा इसी ने पैपराजी को बुलाया होगा अब नौटंकी कर रही है. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा यार ये कितनी अच्छी है. वहीं एक ने कहा कि ये दिल की सबसे अच्छी एक्ट्रेसेस में से एक है.

वहीं सारा अली खान वर्कफ्रंट के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में उन्हें फिल्म 'ऐ वतन मेरे वतन' में देखा गया, जिसको फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला.

Also Read