menu-icon
India Daily
share--v1

पैपराजी ने सान्या मल्होत्रा के मुंह पर मारा कैमरा! भड़के फैंस बोले- इन जैसों के लिए जया बच्चन ही ठीक है

सान्या मल्होत्रा वोट डालकर बाहर आ रही थी उसी दौरान एक कैमरामैन अपना कैमरा लेकर जा रहा था और अभिनेत्री का चेहरा कैमरे से बाल-बाल बचा.

auth-image
India Daily Live
sanya
Courtesy: sanya malhotra

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होते रहता है. एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सान्या मल्होत्रा के मुंह पर पैपराजी का कैमरा लगते-लगते बचा. इस वीडियो में एक्ट्रेस वोट डालकर बाहर आ रही थी उसी दौरान एक कैमरामैन अपना कैमरा लेकर जा रहा था उसी वक्त एक्ट्रेस के मुंह में लगते-लगते बचा. हालांकि, तुरंत ही सान्या ने अपना चेहरा पीछे कर लिया.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि इस दौरान एक्ट्रेस थोड़ा सा नाराज दिखती हैं और वो पैपराजी से कहती हैं कि एक बार बाहर निकलने दो. दो मिनट रूक जाओ इसके बाद Sanya Malhotra ने अपनी कार के पास खड़े होकर पोज दिया. सान्या का ये वीडियो देख कुछ फैंस उनपर काफी गुस्सा करते दिखे. 

एक यूजर ने लिखा- ये तो हद हो गई. वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि भाई ध्यान से उसके चेहरे पर लग सकती थी. वहीं तीसरे यूजर ने लिखा कि फिर ये लोग बोलते हैं कि स्टार्स में एटीट्यूड है. वहीं एक यूजर ने लिखा इनके लिए जया बच्चन ही ठीक है.

इस वीडियो में सान्या मल्होत्रा कैजुअल अवतार में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप और ब्लैक जॉगर पहना हुआ है. इसके साथ अभिनेत्री ने बालों में बन बनाया हुआ है. सान्या मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. इनकी तस्वीरों पर फैंस भी जमकर लाइक्स बरसाते हैं.

अदाकारा के इंस्टाग्राम पर 3.7 मिलियन फॉलोअर्स है. इनके वर्कफ्रंट की बात करें तो सान्या को अभी हाल ही में विक्की कौशल की सैम बाहदुर में दिखाई दी थी. इस फिल्म में सान्या और विक्की की जोड़ी फैंस को पसंद आई थी. वहीं इसके बाद सनी संस्कारी की तुलसी कुमार नाम की फिल्म में सान्या को देखा गया.