menu-icon
India Daily
share--v1

सब कर रहे हैं आप क्यों नहीं? जब समीरा पर पड़ा अपनी अपर बॉडी की सर्जरी कराने का दबाव, खुद किया खुलासा

Sameera Reddy: अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने अपने करियर के पीक के दौरान बड़े लोगों द्वारा डाले गए प्रेशर के बारे में बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने उन्हें चेस्ट सर्जरी कराने का दबाव डालते हुए कहा था कि सब लोग कराते हैं तो तुम क्यों नहीं.

auth-image
India Daily Live
sameera reddy
Courtesy: Social Media

Sameera Reddy: बॉलीवुड अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने बड़ा खुलासा करते हुए उनके ऊपर इंडस्ट्री के बड़े लोगों द्वारा डाले गए प्रेशर के बारे में बताया है. उन्होंने कहा कि जब वह अपने करियर के पीक पर थी तो उन पर अपने शरीर में कई तरह के बदलाव करने के लिए प्रेशर डाला गया था. उन्हें कई मौके पर कई तरह की सर्जरी करने को कहा गया था. लेकिन इन दबाव के आगे उन्होंने झुकना पसंद नहीं किया.      

समीरा रेड्डी ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें चेस्ट सर्जरी करवाने के लिए मजबूर किया गया. उन्होंने कहा कि वह उन शब्दों को बयां नहीं कर सकती है जब उन पर इस तरह का प्रेशर डाला जाता था.

'सब लोग कर रहे हैं, आप क्यों नहीं?'

समीरा रेड्डी ने कहा, "जब मैं अपने करियर के पीक पर थी लोग कहते थे कि समीरा, सब लोग कर रहे हैं, आप क्यों नहीं? लेकिन मैं अपने शरीर में ऐसा कुछ नहीं कराना चाहती थी. इससे ऐसा लगता है कि आप कुछ छिपा रहे हैं. लेकिन यह कोई कमी नहीं है यह तो लाइफ है. मैं किसी को जज नहीं करती जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. लेकिन मैं वही करती है जिससे मुझे अंदर से खुशी मिलती है.     

लोगों ने बोला फिल्टर का इस्तेमाल करो    

समीरा रेड्डी की उम्र को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बाते अकसर चलती रहती हैं. वो अपनी उम्र को लेकर खुलकर बात करती हैं. वो नहीं चाहती है कि अगर वह 45 की हैं तो 25 साल की दिखें. वह जिस उम्र की है उसी उम्र में दिखना पसंद करती हैं. 

अपने सोशल मीडिया के अनुभव को लेकर समीरा रेड्डी ने कहा कि जब उन्होंने सोशल मीडिया ज्वाइन किया तो लोगों ने उनसे फिल्टर इस्तेमाल करने के लिए कहा. लेकिन मैंने कहा कि मेरी स्किन जब खराब होगी तो मैं दिखाउंगी. मैं जो हूं वही दिखाउंगी. मैं सिर्फ रियल दिखना चाहती हूं. जब मैं एक्ट्रेस थी तब मैं ये सब नहीं किया करती थी.