share--v1

सलमान खान ने करण जौहर की फिल्म से पीछे खींचे अपने हाथ, बोले- किस्मत को नहीं था मंजूर

Salman Khan: साजिद नाडियाडवाला की फिल्म के कारण सलमान खान अब करण जौहर की फिल्म से पीछे हट गए हैं.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: सलमान खान की फिल्म को लेकर फैंस वैसे भी काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं. अभी हाल ही में सलमान खान और करण जौहर की फिल्म 'बुल' काफी चर्चा में आई थी. इस फिल्म के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. इसकी शूटिंग नवंबर 2023 में शुरू होने वाली थी, लेकिन फिर इसकी डेट आगे बढ़ती चली गई. अब तक फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई है. अब सलमान खान ने इस फिल्म से अपना हाथ पीछे खींच लिया है.

दरअसल, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म के कारण सलमान खान अब करण जौहर की फिल्म से पीछे हट गए हैं. एआर मुरुगादॉस के साथ साजिद की फिल्म मई 2024 में आने को तैयार है जिसमें सलमान खान नजर आने वाले हैं.

करण की फिल्म से सलमान हटे पीछे

वहीं इस बीच करण जौहर अपनी फिल्म बुल को नवंबर 2024 में रिलीज करने का विचार बना रहे थे लेकिन अब दबंग खान ने करण जौहर को बुल के लिए न कह दी है.

खबरों की मानें तो दोनों फिल्म की 'तारीखों में आगे-पीछे होने के कारण, सलमान खान ने बुल को मना किया. 'सलमान खान ने बताया कि ये सब किस्मत का खेल है जो प्रोजेक्ट में देरी हो रही है. सलमान बोले, 'नियति नहीं चाहती कि यह फिल्म बने, ऐसे में फैंस भी काफी नाराज है जो करण जौहर और भाईजान को साथ काम करता देखना चाह रहे थे.

वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता अभी कई फिल्मों के लिए विचार कर रहे हैं. इस साल उनके पास कई स्क्रिप्ट आई है ऐसे में किस फिल्म के लिए सलमान खान हां करते हैं ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Also Read