menu-icon
India Daily
share--v1

पहाड़ों के बीच सिर्फ शॉल लपेटे दिखीं Rytasha राठौर, पोस्ट के कैप्शन ने लगा दी आग

'बढ़ो बहू', मसाबा-मसाबा जैसी सीरियल और फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली रिताशा राठौड़ को तो आप जानते ही होंगे. एक्ट्रेस का एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

auth-image
India Daily Live
Rytasha Rathore
Courtesy: Rytasha Rathore

Rytasha Rathore: 'बढ़ो बहू', मसाबा-मसाबा जैसी सीरियल और फिल्मों से अपनी पहचान बनाने वाली रिताशा राठौड़ को तो आप जानते ही होंगे. एक्ट्रेस ने सीरियल के अलावा कई वेब सीरीज और फिल्मों में भी काम किया है. रिताशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. अभी हाल ही में इनका एक वीडियो सामने आया है जिसको देख आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो से ज्यादा एक्ट्रेस का कैप्शन लोगों का ध्यान खींच रहा है.

दरअसल, रिताशा राठौड़ ने अपने एक वीडियो से इंस्टाग्राम का टैंपरेचर बढ़ा दिया है. एक्ट्रेस समुंद्र के किनारे अपने बॉडी को सिर्फ एक शॉल से ढके हुए है और इस भीषण गर्मी में पहाड़ों के बीच नेचर को एन्जॉय कर रही हैं. इस वीडियो में रिताशा के कैप्शन ने हर किसी को हैरान कर दिया है. 

Rytasha Rathore ने अपनी इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- वुमेनहुड एक ट्रिप है तो आप अपनी फेवरेट R*ndi को टैग करिए. अदाकारा का ये कैप्शन देख हर कोई हैरान है. आपको बता दें कि रिताशा अपनी फ्रेंड प्रिया बनर्जी के इस Trip पर निकली हैं. इन्होंने अपने कैप्शन में इनको टैग भी किया है.

अब रिताशा के इस कैप्शन में यूजर्स के भी कमेंट की लाइन लग गई. एक यूजर ने लिखा- वाओ सो हॉट, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आप बहुत सुंदर हो. तीसरे यूजर का कहना है कि आप नेचुरल ब्यूटी हो मैम. वहीं कुछ लोगों ने कमेंट में रिताशा की आलोचना भी की है.

रिताशा की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो इनका जन्म 6 जनवरी 1993 को सिंगापुर में हुआ है. एक्ट्रेस ने प्रिंस नरूला के साथ बढ़ो बहू सीरियल में काम किया था जहां से इनको काफी पसंद किया गया. एक्ट्रेस को उनके बढ़े हुए वजन के कारण काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा.