menu-icon
India Daily
share--v1

इन हसीनाओं की कास्टिंग काउच की कहानी सुन सिहर जाएगा आपका शरीर, नाम सुनते ही चौंक जाएंगे आप

बी टाउन में कास्टिंग काउच शब्द काफी कॉमन है. कई एक्ट्रेसेस हैं जो कि इसका शिकार हो चुकी हैं. टीवी से लेकर फिल्मों तक कई सितारों ने इसको फेस किया है. आज हम आपको टीवी की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो कि अपने कास्टिंग काउच का किस्सा शेयर कर चुकी है और उन्होंने बताया कि उनके साथ क्या हुआ था?

auth-image
India Daily Live
Shilpa shinde- ratan rajput
Courtesy: Social Media

These Actresses Faces Casting Couch: आजकल अभिनेत्रियों के मुंह से आपने कास्टिंग काउच का नाम कई बार सुना होगा. अक्सर एक्ट्रेसेस इसके बारे में खुलकर बात करती है. कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने इसको लेकर अपना भयानक अनुभव साझा किया है. इस लिस्ट कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है. फिल्म हो या टीवी हर इंडस्ट्री की एक्ट्रेस ने इसका सामना किया है. तो चलिए आज हम आपको कुछ ऐसी टीवी अदाकारा के नाम बताते है जिनको इस भयानक अनुभव का सामना करना पड़ा है.

रतन राजपूत

पहला नाम टीवी की एक्ट्रेस रतन राजपूत का है जिन्होंने एक बार कहा था कि सभी लोगों को कास्टिंग काउच पर बात करनी चाहिए. पहले सिर्फ लड़कियों के साथ ये सब होता था लेकिन अब तो मेल एक्टर्स भी इसके शिकार होते हैं. एक्ट्रेस ने बताया था कि उनका शुरुआती एक्सपीरियंस अच्छा नहीं था.

जैस्मिन भसीन

टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की बात करें तो इन्होंने अपने कास्टिंग काउच का भयानक किस्सा शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया कि एक डायरेक्टर ने उनसे कपड़े उतारने को कहा था. इसको सुनते ही जैस्मिन घबरा गई थीं और उन्हें समझ नहीं आया कि ये क्या हो रहा है. 

शिल्पा शिंदे

'भाभी जी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का रोल निभाने वाली शिल्पा शिंदे को तो आप जानते ही होंगे. एक्ट्रेस ने भले ही शो छोड़ दिया लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई. शो छोड़ने के बाद शिल्पा ने मेकर्स पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. हालांकि मेकर्स ने बाद में सफाई देते हुए कहा कि एक्ट्रेस ने अपनी फीस बढ़ाने को कहा था.

मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड स्टार मिथुन चक्रवर्ती की बहू जो कि सीरियल अनुपमा से घर-घर में फेमस हुई हैं. एक्ट्रेस मदालसा चक्रवर्ती ने बताया था कि आज के समय में कोई भी कास्टिंग काउच का शिकार हो सकता है फिर चाहे वो लड़का हो या लड़की.