share--v1

रैपर बादशाह को मिल गई नई गर्लफ्रेंड! इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ मौज-मस्ती करते आए नजर

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें व वीडियोज सामने आए हैं जिनमें बादशाह एक्ट्रेस हानिया आमिर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

Rapper Badshah and Hania Aamir: लगता है बॉलीवुड के मशहूर रैपर-सिंगर बादशाह को भी उनकी गर्लफ्रेंड मिल गई है और उन्हें अपनी ये गर्लफ्रेंड सीमा पार पाकिस्तान में मिली है. दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें व वीडियोज सामने आए हैं जिनमें बादशाह एक्ट्रेस हानिया आमिर के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. हानिया-बादशाह को एकसाथ देखकर उनके फैंस भी चौंके हुए हैं. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद  दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की चर्चाओं का बाजार गर्म है.

बादशाह को पसंद हैं हानिया आमिर

एक बार अपने इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान पूछे जाने पर बादशाह ने कहा था कि उन्हें पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर बेहद पसंद हैं. उन्होंने हानिया से मिलने की भी इच्छा जताई थी. पाकिस्तान के साथ-साथ हानिया की भारत में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वहीं पाकिस्तानी इंडस्ट्री में भी हानिया सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं.


बता दें कि विश्वकप के दौरान इस तरह की अफवाहें जोरों पर थीं कि पाकिस्तानी क्रिकेट कप्तान बाबर आजम और हानिया एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने इस मामले की पुष्टि नहीं की थी. वहीं दिवाली के अवसर पर बादशाह और एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के भी एक-दूसरे को डेट करने की खबरें सामने आई थीं, लेकिन बादशाह ने इन खबरों का खंडन कर दिया था.

हानिया आमिर के बारे में 

हानिया आमिर का जन्म 1997 में पाकिस्तान के रावलपिंडी में हुआ था. हानिया ने 19 साल की उम्र में फिल्म जानम से एक्टिंग में डेब्यू किया था. हालांकि उन्हें बड़ी पहचान तितली सीरीज से मिली थी. इसके बाद उन्होंने पाकिस्तान के कई बड़े टीवी शोज किए. हानिया इन दिनों शो मुझे प्यार हुआ था में नजर आ रही हैं.

Also Read

First Published : 03 December 2023, 11:30 AM IST