menu-icon
India Daily
share--v1

बनारस में रणवीर संग कृति को देख लोगों ने कहा 'डॉन 3' की हीरोइन मिल गई!

बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह, कृति सेनन को हाल ही में वाराणसी में एक साथ देखा गया है. दोनों को साथ देख फैंस डॉन-3 की चर्चा कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
kriti-ranveer

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार्स रणवीर सिंह, कृति सेनन और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इन दिनों काफी चर्चा में हैं. तीनों को हाल ही में वाराणसी में देखा गया. यहां पर रणवीर और कृति ने बाबा के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद लिया. काशी विश्वनाथ मंदिर में दोनों सितारे पूरी तरह से बाबा की भक्ति में लीन दिखे.

रणवीर और कृति को एकसाथ देखकर फैंस भी काफी हैरान है और उनका ऐसा मानना है कि दोनों शायद एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो वह 'डॉन 3' है जिसकी काफी चर्चाएं है. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने शाहरुख को तो रिप्लेस कर दिया लेकिन प्रियंका चोपड़ा की जगह कौन लेने वाला है.

रणवीर और कृति को देख फैंस डॉन-3 के लिए हुए एक्साइटेड

इसके बारे में अभी तक कुछ भी नहीं पता चला है. ऐसे में फैंस कृति और रणवीर को बनारस में साथ देख काफी एक्साइटेड हो रहे हैं और उनको लग रहा है कि दोनों साथ में एक साथ डॉन 3 में दिखने वाले हैं. 

आइए दोनों के साथ में आने का कारण हम आपको बताते हैं. जब से कृति और रणवीर की साथ में तस्वीरें आई हैं हर किसी के मन में ये सवाल है कि आखिर दोनों साथ बनारस क्यों घूमने गए हैं तो हम आपको बता दें कि रविवार रात को नमो घाट पर एक प्रोग्राम होने वाला है जिसमें कृति और रणवीर के अलावा मनीष मल्होत्रा भी हिस्सा लेने वाले हैं. इस कार्यक्रम में शामिल होने से पहले इन तीनों ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा का आशीर्वाद लिया.

तस्वीरों में कृति सेनन येलो कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने सिर को दुपट्टे से ढ़क रखा है. साथ ही रणवीर और कृति हाथ जोड़े बाबा की भक्ति में लीन दिख रहे हैं.