share--v1

Randeep Hooda Marriage: इंफाल में शादी.. मुंबई में तगड़ा रिसेप्शन..रणदीप हुड्डा की शादी की तैयारियों का शुरू हुआ जश्न

Randeep Hooda Marriage: रणदीप हुड्डा अपनी शादी के लिए सोमवार को इंफाल पहुंच गए हैं, जहां उनका काफी अच्छे से स्वागत किया गया. एक्टर अलिन लैशराम के साथ यहीं पर शादी करने वाले हैं. इससे पहले दोनों ने इंफाल के हींगांग में मौजूद एक मंदिर में पूजा-अर्चना की.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: इन दिनों बॉलीवुड में एक शहनाई बजने वाली है. जी हां हम बात कर रहे हैं कि बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की जो कि मणिपुर की मॉडल और एक्ट्रेस लिन लैशराम से शादी करने वाले है. रणदीप हुड्डा अपनी शादी के लिए सोमवार को इंफाल पहुंच गए हैं, जहां उनका काफी अच्छे से स्वागत किया गया. एक्टर अलिन लैशराम के साथ यहीं पर शादी करने वाले हैं. इससे पहले दोनों ने इंफाल के हींगांग में मौजूद एक मंदिर में पूजा-अर्चना की.

इस दिन करेंगे रणदीप और लिन शादी

रणदीप हुड्डा औ उनकी होने वाली पत्नी ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए फैंस को जानकारी दी थी कि- दोनों ने अपने बयान में कहा, 'हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारी शादी 29 नवंबर, 2023 को मणिपुर के इंफाल में होगी, जिसके बाद मुंबई में एक रिसेप्शन होगा. इस नए सफर की शुरुआत पर हम आपके आशीर्वाद और प्यार की उम्मीद करते हैं.'

कौन हैं लिन लैशराम

आपको बता दें कि रणदीप हुड्डा की होने वाली पत्नी लिन लैशराम ने कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. एक्ट्रेस ने  'मैरी कॉम', 'रंगून' और हाल ही में 'जाने जान' जैसी फिल्मों में काम किया है. रणदीप और लिन एक दूसरे को काफी सालों से डेट कर रहे हैं. इतने साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया है. फैंस भी दोनों को उनकी शादी की ढेरों बधाईयां दे रहे हैं.

First Published : 29 November 2023, 01:08 AM IST