share--v1

Randeep Hooda- Lin Laishram Marriage: लिन लैशराम और रणदीप हुड्डा की शादी आज, मेहमानों ने भी ली एंट्री

Randeep Hooda- Lin Laishram Marriage: रणदीप हुड्डा अपनी शादी के लिए सोमवार को इंफाल पहुंच गए हैं, जहां उनका काफी अच्छे से स्वागत किया गया. एक्टर अलिन लैशराम के साथ यहीं पर शादी करने वाले हैं.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की आज होगी शादी
  • दोनों की तस्वीरों का फैंस को है बेसब्री से इंतजार

नई दिल्ली: रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में है. अभिनेता आज अपनी गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है. दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. रणदीप हुड्डा अपनी शादी के लिए सोमवार को इंफाल पहुंच गए हैं, जहां उनका काफी अच्छे से स्वागत किया गया. एक्टर अलिन लैशराम के साथ यहीं पर शादी करने वाले हैं. इससे पहले दोनों ने इंफाल के हींगांग में मौजूद एक मंदिर में पूजा-अर्चना की.

रणदीप और लिन आज लेंगे सात फेरे

जैसा कि हमने आपको बताया कि रणदीप और लिन दोनों आज यानी 29 नवंबर को एक साथ इंफाल में सात फेरे लेंगे. इनकी शादी मणिपुरी रीति रिवाज में होगी. शादी के बाद कपल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी भी रखेंगे. दोनों की शादी में मेहमानों ने भी आना शुरू कर दिया है. रणदीप हुड्डा और लिन की शादी की कुछ रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फोटो में दोनों काफी प्यारे दिख रहे हैं. हर कोी इनकी जोड़ी की जमकर तारीफ भी कर रहा है.

रणदीप हुड्डा ने शादी की दी जानकारी

वहीं रणदीप हुड्डा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने लिखा- "महाभारत में जिस जगह अर्जुन ने मणिपुर की राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, हम उसी जगह दोस्तों और फैमिली के आशीर्वाद से सात फेरे लेने जा रहे हैं. हम बहुत खुश हैं कि हमारी शादी आप सबके आशीर्वाद से 29 नवंबर को होने वाली है".

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के आउटफिट की बात करें तो लिन ने पिंक कलर का शूट पहने हुए है. वहीं रणदीप हुड्डा क्रीम कलर का कुर्ता पहने हुए है जिसमें वह बेहद हैंडसम दिख रहे हैं. फैंस दोनों की शादी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Also Read

First Published : 29 November 2023, 02:29 PM IST