share--v1

Ranbir Kapoor: एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं रणबीर कपूर? बताई इसके पीछे की बड़ी वजह

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कुछ कह चुके है. उन्होंने बेटी राहा को लेकर भी कई खुलासे किए है. अब इस बीच बर्फी एक्टर ने कहा कि वह एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'एनिमल' को लेकर काफी सुर्खियों में है. फिल्म की रिलीज डेट से पहले एक्टर इसको प्रमोट करने के लिए इधर-उधर जा रहे हैं. प्रमोशन के दौरान रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी कुछ कह चुके है. उन्होंने बेटी राहा को लेकर भी कई खुलासे किए है. अब इस बीच बर्फी एक्टर ने कहा कि वह एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि एक्टर ने ऐसा क्यों बोला तो चलिए हम आपको बताते है पूरी बात-

एक्टिंग छोड़ना चाहते है रणबीर कपूर

दरअसल, रणबीर कपूर अभी हाल ही में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए हैदराबाद पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपनी बेटी राहा के बारे में बात करते हुए कहा कि 'मैं सिर्फ उसके साथ समय बिताना चाहता हूं. मैं एक्टिंग छोड़ना चाहता हूं, काम बंद करना चाहता हूं. मैं यही सब करना चाहता हूं लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता. मैं भी अपने जुनून को आगे बढ़ाना चाहता हूं. लेकिन यह बहुत आनंददायक है. यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी ख़ुशी है. जब भगवान कुछ छीनता है, तो वह आपको कुछ देता भी है और मैं बहुत आभारी हूं कि राहा हमारी जिंदगी में आई है.'

एनिमल की शूटिंग के दौरान हुआ था बेटी राहा का जन्म

आपको बता दें कि रणबीर कपूर ने बताया था कि जब वह एनिमल की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त उनकी बेटी राहा का जन्म हुआ था. अब राहा एक साल की हो चुकी हैं, बॉबी देओल भी राहा और रणबीर के बॉन्ड के बारे में बात करते हुए बता चुके हैं कि जब रणबीर फिल्म की शूटिंग करते थे तो वह हमेशा अपनी बेटी के साथ वीडियो कॉल पर रहते थे.

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अभी तक अपनी बेटी के चेहरे को रिवील नहीं किया है लेकिन फैंस उनके फेस को देखने के लिए काफी बेताब है.

First Published : 29 November 2023, 01:08 AM IST