share--v1

रणबीर कपूर की एनिमल ने उड़ाया गर्दा, बनी ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल जमकर गर्दा उड़ा रही है. जबरदस्त ओपनिंग मिलने के साथ अब यह फिल्म मोटी कमाई की ओर बढ़ रही है.

auth-image
Sagar Bhardwaj
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • फिल्म ने दो दिन में वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.
  • फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है

Ranbir Kapoor Animal News:  1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल जमकर गर्दा उड़ा रही है. जबरदस्त ओपनिंग मिलने के साथ अब यह फिल्म मोटी कमाई की ओर बढ़ रही है. फिल्म ने रिलीजिंग डे पर ही 63.8 करोड़ की कमाई की थी. इसी के साथ यह फिल्म रणबीर कपूर की टॉप ओपनर फिल्म बन गई है. फिल्म ने ब्रह्मास्त्र, संजू, बेशर्म, ये जवानी है दीवानी, तू झूठी मैं मक्कार,  ऐ दिल है मुश्किल, तमाशा, रॉकस्टार, राजनीति जैसी अपनी फिल्मों की ओपनिंग डे पर होने वाली कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

एनिमल को जमकर मिल रहा जनता का प्यार

रणबीर और बॉबी देओल के शानदार अभिनय से सजी इस फिल्म ने दूसरे दिन 66.59 करोड़ रुपए की कमाई की. आज इस फिल्म को रिलीज हुए तीसरा दिन है. फिल्म की एडवांस बुकिंग बता रही है कि अभी भी लोगों में फिल्म को लेकर रुझान कम नहीं हुआ है. फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए तीसरे दिन के लिए 11 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है, जिनकी कीमत करीब 32 करोड़ रुपए है.

फिल्म के लिए टिकट की औसत कीमत 226 रुपए रखी गई है. वहीं फिल्म के तेलुगु वर्जन के लिए तीसरे दिन के लिए 1.5 लाख टिकट बिक चुकी हैं.  तेलुगु वर्जन के लिए फिल्म का औसत प्राइस 141 रुपए रखा गया है.

तमिल बेल्ट में भी फिल्म को लेकर अच्छा-खासा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. तीसरे दिन के लिए फिल्म की एडवांस में लगभग 13,792 टिकट बिक चुकी हैं. तमिल में टिकट की औसत कीमत  116 रुपए रखी गई है. वहीं कन्नड और मलयालम में भी क्रमश: 3.6 लाख और 2,551 टिकटें बिक चुकी हैं.

165 करोड़ के पार कमाई के आसार

टिकट की बिक्री को देखते हुए वीकेंड पर फिल्म से लगभग 165 करोड़ से पार की कमाई की उम्मीद की जा रही है. वहीं विदेशों में फिल्म की कमाई की बात करें तो अब तक यह फिल्म विदेशों में लगभग 40 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

Also Read

First Published : 03 December 2023, 12:42 PM IST