menu-icon
India Daily
share--v1

Ranbir Kapoor: 'आद‍िपुरुष' वाली गलती रामायण में नहीं करना चाहते रणबीर कपूर, कहा- VFX से नहीं बनना भगवान राम

Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने डायरेक्टर नितेश तिवारी को साफ मना कर दिया है कि वो वीएफएक्स वाले राम नहीं बनना चाहते हैं.

auth-image
India Daily Live
ranbir kapoor

नई दिल्ली: नितेश तिवारी की रामायण इन दिनों किसी न किसी चर्चा में बना ही हुआ है. फिल्म में राम का किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं. वहीं सीता माता के रोल में साई पल्लवी नजर आने वाली हैं. भगवान राम के रोल के लिए रणबीर कपूर काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वह अपने बॉडी पर भी पूरा ध्यान दे रहे हैं.

वह फिल्मी पर्दे पर खुद को राम जैसा दिखाने के लिए हर ममुमकिन कोशिश कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर वह कोई भी कोताही नहीं बरतना चाहते हैं. उन्होंने फिल्म 'आदिपुरुष' से भी सीख ली है और वह ये बिल्कुल नहीं चाहते हैं कि थिएटर में जो हाल ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष का हुआ वहीं रामायण का हो, इसलिए वह इसके लिए वीएफएक्स का भी इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं. क्योंकि प्रभास जब भगवान राम बने थे तो उसमें वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया जिसका सोशल मीडिया पर काफी मजाक बना था.

वीएफएक्स वाले राम नहीं बनना चाहते रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अपने किरदार के साथ भी वैसा नहीं चाहते हैं इसलिए उन्होंने राम के किरदार के लिए डायरेक्टर नितेश तिवारी को साफ शब्दों में कह दिया है कि फिल्म में राम के किरदार के लिए वह न तो कोई वीएफएक्स चाहते हैं और न ही सीजीआई वाला काम, वह इन तकनीकियों की वजह से राम नहीं दिखना चाहते हैं.

आपको बता दें कि रामायण की शूटिंग शुरू हो चुकी है साल 2025 में यह फिल्म फ्लोर पर आने को पूरी तरह से तैयार है. फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.