share--v1

Ram Charan: फिर सुकुमार संग काम करेंगे राम चरण, पोस्ट साझा कर राजामौली के बेटे कार्तिकेय ने की अपनी एक्साइटमेंट जाहिर

Ram Charan: होली के मौके पर राम चरण ने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की जिसको सुनते ही फैंस खुशी से झूम उठे हैं. चलिए हम आपको भी बता देते हैं कि वो खुशखबरी क्या है.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: बॉलीवुड के शानदार एक्टर राम चरण आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. एक्टर ने होली के मौके पर अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की जिसको सुनते ही फैंस खुशी से झूम उठे हैं. तो चलिए हम आपको भी बता देते हैं कि वो खुशखबरी क्या है.

दरअसल, होली के मौके पर राम चरण ने बताया कि वह बुच्ची बाबू सना के साथ अगले प्रोजेक्ट में नजर आने वाले है. जिसको सुनते ही फैंस की खुशखबरी का ठिकाना नहीं रहा है. रामचरण के अलावा एसएस राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय ने भी इसके बारे में पोस्ट किया है.

फिर सुकुमार संग काम करने वाले हैं राम चरण

उन्होंने बताया कि इस फिल्म को लेकर वह काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और काफी बेसब्री से इसके बारे में घोषणा करने को इंतजार कर रहे थे. 

राम चरण के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए कार्तिकेय ने लिखा- जब रामचरण आरआरआर की शूटिंग कर रहे थे, उस वक्त उनकी एक्टर (राम चरण) से अगली फिल्म के बारे में बात हुई थी. कार्तिकेय ने आगे लिखा- मुझे लगता है कि आरआरआर के क्लाइमेक्स शूट के दौरान, सुकुमार गरु के साथ अगले प्रोजेक्ट पर बात हुई.

रामचरण साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपना सिक्का जमा चुके हैं.इनकी लगभग हर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है. वहीं रामचरण इन दिनों ‘गेम चेंजर’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं, इसमें एक्टर आईएएस अधिकारी की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा, रामचरण कियारा आडवाणी के साथ फिल्म विशाखापत्तनम में भी दिखाई देने वाले हैं. जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

Also Read