share--v1

सामने आया रकुल-जैकी का वेडिंग कार्ड, 21 फरवरी को थामेंगे एक-दूजे का दामन

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा बटोर रहे हैं. अब इस बीच इनकी वेडिंग कार्ड की एक झलक सामने आई है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड के बेहतरीन कपल की लिस्ट में शुमार लवबर्ड्स रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी दोनों जल्द शादी करने वाले हैं. काफी दिनों से दोनों की शादी की खबरें आ रही थी. अब रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी का कार्ड भी सामने आ चुका है. अब इसकी झलक हम आपको दिखाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

रकुल-जैकी की शादी का कार्ड आया सामने

कार्ड की बात करें तो इसमें दो पन्ने हैं. पहले पन्ना जिसमें सफेद और ब्लू कलर की थीम दी गई है जो कि समंदर के किनारे का माहौल दिखा रहा है. इस पर #ABDONOBHAGNA-NI लिखा हुआ है. वहीं दूसरे पन्ने में शादी की डेट के बारे में लिखा हुआ है. रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को सात फेरे लेंगे. हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि कपल गोवा में शादी करने का प्लान बना चुके हैं. पहले कपल ने विदेश में शादी करने का फैसला किया था लेकिन पीएम मोदी के कहने पर इन्होंने देश में ही रहकर शादी करने का विचार बनाया है.

गोवा में दोनों कर रहे हैं शादी

पीएम मोदी ने कहा था कि अमीर परिवारों को भारत में ही अपने खास दिनों को सेलिब्रेट करना चाहिए. एक करीबी सूत्र के मुताबिक, कपल ने 6 महीने से अपनी शादी की प्लानिंग की थी, और गोवा से पहले दोनों विदेश में शादी करने वाले थे लेकिन दिसंबर में पीएम के लक्षद्वीप ट्रिप के बाद उन्होंने इसको भारत में करने का मन बनाया.

फैंस भी दोनों की शादी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड है. इनकी शादी के फंक्शन की तैयारी पहले से ही शुरू हो चुकी है. दोनों ने सबसे पहले अखंड पाठ से शुरुआत की फिर इनकी बैचलर पार्टी भी हुई जिसकी फोटो रकुल ने साझा की थी.

Also Read

First Published : 12 February 2024, 03:57 PM IST