share--v1

Rakhi Sawant: 7 दिसंबर तक राखी सावंत को मिली अंतरिम राहत, पर्सनल वीडियो लीक करने पर हुई थी कार्रवाई

Rakhi Sawant: राखी के एक्स पति आदिल दुर्रानी ने उन पर प्राइवेट वीडियो कथित तौर पर लीक करने का आरोप लगाया था जिसके बाद आदिल ने उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया.

auth-image
Priya Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • राखी को 7 तक मिली अंतरिम जमानत
  • पूर्व पति के खिलाफ एक्ट्रेस ने किया था कार्रवाई

नई दिल्ली:  कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को कौन नहीं जानता है. राखी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है. एक्ट्रेस कुछ न कुछ ऐसा करती रहती है जिसको देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. राखी सावंत पर अभी हाल ही में उनके पति ने मुकदमा दर्ज कराया था जिसको लेकर खबर आ रही हैं कि अब राखी को इससे राहत मिल चुकी है तो चलिए जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेस के ऊपर किस वजह से मुकदमा दर्ज किया गया था.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी को 7 तक मिली अंतरिम जमानत

दरअसल, राखी के एक्स पति आदिल दुर्रानी ने उन पर प्राइवेट वीडियो कथित तौर पर लीक करने का आरोप लगाया था जिसके बाद आदिल ने उनके खिलाफ मुकदमा दायर किया. अब खबर आ रही हैं कि मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को एक्ट्रेस और मॉडल राखी सावंत को उनके एक्सर पति की ओर से दायर मामले में 7 दिसंबर तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दे दी है.  अब ऐसे में अदालत ने अंतरिम जमानत देते हुए कहा कि गिरफ्तारी को लेकर पूर्व जमानत याचिका पर सुनवाई आदिल के आदेश पर स्थगित की जा रही है ताकि वह अपनी बात कह पाएं, इसलिए उन्हें सुरक्षा देना उचित होगा.

राखी करेंगी आदिल के खिलाफ केस

अंतरिम जमानत देने के बाद अदालत ने पुलिस को ये भी कहा है कि वह 7 दिसंबर तक राखी सावंत पर कोई भी कार्रवाई न करें. इसके अलावा आदिल जब जेल से बाहर आए थे तब राखी के वकील ने कहा कि आदिल को जमानत पर रिहा कर दिया गया है लेकिन उसे राखी के बारे में निगेटिव बातें नहीं करनी चाहिए. इससे पहले आदिल के आरोपों का जवाब देने के लिए राखी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी.

Also Read

First Published : 30 November 2023, 12:45 PM IST