menu-icon
India Daily
share--v1

Raghav Chadha: 'परी से हुई सगाई तो लोगों की बंद हो गई बोलती..' एक्ट्रेस से शादी को लेकर राघव चड्ढा ने कही ये बात

Raghav Chadha: अभी हाल ही में राघव और परी दोनों अमृतसर के गुरुद्वारे में भी नजर आए थे जिसमें दोनों ने सेवा भी दी. अब इसी बीच राघव का एक इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह परी को लेकर खुलासा कर रहे हैं कि उनके आने के बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई है.

auth-image
Priya Singh
Raghav Chadha: 'परी से हुई सगाई तो लोगों की बंद हो गई बोलती..' एक्ट्रेस से शादी को लेकर राघव चड्ढा ने कही ये बात

नई दिल्ली: आप सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड क्वीन परिणीति चोपड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है. राघव और परिणीति ने 13 मई को परिवार और करीबी दोस्तों के सामने सगाई की थी. दोनों की सगाई दिल्ली के कपूरथला हाउस में हुई थी. सगाई के बाद कपल को कई बार साथ में देखा गया. अभी हाल ही में राघव और परी दोनों अमृतसर के गुरुद्वारे में भी नजर आए थे जिसमें दोनों ने सेवा भी दी. अब इसी बीच राघव का एक इंटरव्यू काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह परी को लेकर खुलासा कर रहे हैं कि उनके आने के बाद उनकी लाइफ पूरी तरह से बदल गई है.

परी से सगाई के बाद लोग कम चिढ़ाते हैं

दरअसल, परी और राघव दोनों की जोड़ी की अक्सर चर्चा होती है. फैंस भी दोनों की पर्सनल लाइफ में काफी दिलचस्पी लेते है. अब इस बीच हाल के इंटरव्यू में जब राघव से पूछा गया कि परिणीति से सगाई के बाद आपकी लाइफ में क्या बदलाव आए हैं तो राघव ने बड़ी ही शानदार तरीके से जवाब देते हुए कहा कि 'ठीक है, मुझे लगता है कि हमें इस बातचीत को राजनीतिक गठबंधनों तक ही सीमित रखना चाहिए न कि पर्सनल बातों पर, राघव आगे कहते हैं कि लेकिन हां मैं यह जरूर बताना चाहूंगा कि मेरे साथी, पार्टी में सहकर्मी और मेरे बड़े अब मुझे थोड़ा कम चिढ़ाते हैं. क्योंकि पहले वो हर बात पर मुझे परी के नाम से बहुत चिढ़ाते थे.’

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे परी और राघव

राघव आगे बताते हैं कि वह अक्सर मुझे परी का नाम लेकर चिढ़ाते थे. उनका कहना था कि मैं जितनी जल्दी से जल्दी शादी कर लूं लेकिन अब मैंने सगाई करके सबको चुप करा दिया है. राघव ने आगे कहा कि अब वो लोग जानते हैं कि मैं जल्द ही शादी करने वाला हूं. खबरों की मानें तो राघव और परी अक्टूबर महीने में शादी करने वाले है.