menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: गले में मंगलसूत्र, खुले बाल, लाइम सूट....राघव का हाथ थामे ससुराल पहुंचीं परिणीति, हुआ जोरदार स्वागत

Raghav-Parineeti: उदयपुर में 24 सितंबर को हुई शादी के बाद परिणीति और उनके हमसफर राघव चड्ढा आज दिल्ली पहुंचे.

auth-image
Sagar Bhardwaj
Watch: गले में मंगलसूत्र, खुले बाल, लाइम सूट....राघव का हाथ थामे ससुराल पहुंचीं परिणीति, हुआ जोरदार स्वागत

Raghav Chadha-Parineeti Chopra: उदयपुर में 24 सितंबर को हुई शादी के बाद परिणीति और उनके हमसफर राघव चड्ढा आज दिल्ली पहुंचे. एक-दूसरे का हाथ थामे जैसे ही दोनों एयरपोर्ट से बाहर निकले, वहां उन्हें देखने वालों की भीड़ लग गई. हर कोई उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए बेताब था.

एयरपोर्ट के बाहर आते ही नए नवेले दूल्हा-दुल्हन ने मुस्कुराते हुए लोगों को धन्यवाद किया. इस दौरान परिमीति ने लाइम कलर्ड सूट पहन रखा था. इस दौरान परिणीति के गले में राघव के नाम का मंगलसूत्र भी पड़ा हुआ था.

एयरपोर्ट पर खड़े सभी लोगों की निगाहें मानों परिणीति पर ही आकर जम गई थीं. परिणीति ने अपने हाथों में पिंक चूड़ा और मांग में राघव चड्ढा के नाम का सिंदूर भर रखा था. उन्होंने अपने बाल खोल रखे थे और होठों पर गुलाबी रंग की लिपस्टिक लगा रखी थी. इस आउटफिट में परिणीति बेहद सुंदर दिखाई दे रही थीं.  

वहीं राघव चड्ढा के आउटफिट की बात करें तो राघव वहीं नेताओं वाले आउटफिट में नजर आए. आप नेता राघव ने भूरे रंग का कुर्ता और जैकेट पहन रखा था.

शादी के बाद पहली पार उदयपुर एयरपोर्ट जाते हुए कैमरे में कैद हुए थे दोनों

शादी के बाद पहली बार दोनों उदयपुर में एयरपोर्ट जाते हुए स्पॉट हुए थे. उस दौरान परिणीति ने पिंक टॉप और राघव चड्ढा ने सफेद कुर्ता और काला पायजामा पहन रखा था.

परिणीति और राघव की शादी 24 सितंबर को उदयपुर के द लीला पैलेस में हुई थी. इस शाही शादी में मशहूर फैसन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, सानिया मिर्जा, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब सीएम भगवंत मान समेत कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं.

यह भी पढ़ें: 'Mission Raniganj' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, खदान में फंसे मजदूरों को बचाते नजर आए अक्षय, शादी के बाद परिणीति की पहली फिल्म