menu-icon
India Daily
share--v1

Raghav-Parineeti Wedding Details: हाथी-घोड़ा नहीं बल्कि इस शाही चीज पर बैठ अपनी दुल्हनिया को लेने आएंगे राघव चड्ढा, शादी की डिटेल भी आई सामने

Raghav-Parineeti Wedding Details: हर किसी के मन में एक सवाल उठ रहा हैं कि राघव अपनी दुल्हनिया को लेने किस तरह आएंगे क्या राघव घोड़े पर अपनी दुल्हनिया को लेने आएंगे या फिर हाथ पर सवार होकर आएंगे. अब इस बात से भी हम पर्दा उठा देते हैं कि राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए नाव में आएंगे.

auth-image
Priya Singh
Raghav-Parineeti Wedding Details: हाथी-घोड़ा नहीं बल्कि इस शाही चीज पर बैठ अपनी दुल्हनिया को लेने आएंगे राघव चड्ढा, शादी की डिटेल भी आई सामने

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी को लेकर पूरी तरह से बॉलीवुड का बाजार गरमाया हुआ है. जब से दोनों ने शादी की है तब से सबके मन में एक ही सवाल था कि दोनों की शादी कब होगी. अब दोनों की शादी और रिसेप्शन की डेट भी सामने आ गई है. अब हर किसी के मन में एक सवाल उठ रहा हैं कि राघव अपनी दुल्हनिया को लेने किस तरह आएंगे क्या राघव घोड़े पर अपनी दुल्हनिया को लेने आएंगे या फिर हाथ पर सवार होकर आएंगे. अब इस बात से भी हम पर्दा उठा देते हैं कि राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए नाव में आएंगे.

राघव चड्ढा इस तरह अपनी दुल्हनिया को लेने आएंगे-

जैसा कि हमने आपको बताया कि राघव चड्ढा अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए नाव में आएंगे. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना. इन सब के अलावा राघव और परी की शादी में और भी कई नए इंतजाम देखने को मिलेंगे जिसको देखकर हर कोई हैरान होने वाला है. राघव अपनी दुल्हनिया को अलग अंदाज में लेने आएंगे. राघव अपनी दुल्हनिया को लेने विश्व प्रसिद्ध होटल लेक पैलेस से होटल लीला तक पिछोला झील में नाव में आएंगे जिसमें राघव के साथ उनके परिवार वाले भी मौजूद रहेंगे.

पंजाबी रीति-रिवाजों से होगी शादी

इन सब के अलावा आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी पंजाबी रीति-रिवाजों में होगी. इनकी शादी के समय होटल लीला को व्हाइट फूलों से सजाया जाएगा और यह विशेष प्रकार के फूल कोलकाता और दिल्ली से मंगाए जा रहे है. इनकी शादी के समय पूरे होटल को पर्ल व्हाइट थीम के तहत सजाया जाएगा. आपको बता दें कि राघव और परिणीति चोपड़ा की शादी 24 सितंबर को होने वाली है जिसकी तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है.