share--v1

'3 दिन का फास्ट रखा, वोडका पिया...', आदुजीविथम में पृथ्वीराज सुकुमारन के न्यूड सीन को लेकर सिनेमैटोग्राफर का खुलासा

यह फिल्म बेन्यामिन के 2008 में सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास आदुजीविथम पर आधारित है. 28 मार्च को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.

auth-image
India Daily Live

 हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'आदुजीविथम: द गोट लाइफ' में एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन के न्यूड सीन्स की चारों तरफ चर्चा हो रही है. फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी जमकर सराहा जा रहा है. सिनेमैटोग्राफर सुनील केएस ने फिल्म में पृथ्वीराज पर फिल्माए गए न्यूड सींस को लेकर अपनी बात रखी है. उन्होंने खुलासा किया कि न्यूड सीन फिल्माने से पहले पृथ्वीराज ने तीन दिन का उपवास रखा था.

'शरीर से पानी को सुखान के लिए वोडका पिया'

क्रिस्टोफर कनगराज को दिए इंटरव्यू में सुनील ने कहा, 'न्यूड सीन के लिए पृथ्वीराज ने तीन दिन का उपवास रखा था. आखिरी दिन तो उन्होंने पानी तक नहीं पिया था. शूट से पहले उन्होंने शरीर से पूरा पानी सुखाने के लिए 30 ML वोडका लिया था. उन्हें एक कुर्सी पर बैठाकर शूटिंग की लोकेशन पर लाया गया. हमें शूट से पहले कुर्सी से उन्हें उठाना था.'

रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित है फिल्म

ब्लेसी द्वारा निर्देशित की गई यह फिल्म एक रियल लाइफ पर आधारित फिल्म है, जिसमें एक शख्स को जिंदगी की चुनौतियों से लड़ते दिखाया गया है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छी कमाई कर रही है. रिलीज के बाद अब तक यह फिल्म 35.55 करोड़ की कमाई कर चुकी है.

बेन्यामिन के चर्चित उपन्यास पर आधारित है फिल्म

यह फिल्म बेन्यामिन के 2008 में सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास आदुजीविथम पर आधारित है. यह फिल्म एक मलियाली प्रवासी मजदूर नजीब की कहानी है जिसे साउदी अरब में एक सुनसान खेत में चरवाहे के रूप में काम करने के लिए मजबूर किया जाता है.

फिल्म में ये कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में

विशुल रोमांस द्वारा निर्मित इस फिल्म में आमला पॉल, केआर गोकुल, हॉलिवुड एक्टर जिमी जीनलूइस और अरबी अभिनेता तालिब अल बलुशी और रिकाबी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान और  रेसुल पुकुट्टी ने दिया है. फिल्म 28 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.  

Also Read