share--v1

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत, रिपोर्ट में दावा- सर्वाइकल कैंसर से थी पीड़ित

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे की मौत हुई है. फिलहाल, इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है. 

auth-image
Om Pratap
फॉलो करें:

Poonam Pandey Death Claim: मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे की मौत हुई है. कहा गया कि इस खबर की पुष्टि पूनम पांडे के मैनेजर ने की. पूनम पांडे (poonampandeyreal) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट पर शुक्रवार को एक पोस्ट शेयर की गई, जिसमें उनकी मौत का दावा किया गया.

कहा जा रहा है कि एक इंस्टाग्राम पोस्ट में पूनम पांडे की मौत की खबर की बात कही गई. लिखा गया कि आज की सुबह हमारे लिए कठिन है. आपको ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है.

कौन थीं पूनम पांडे?

पूनम पांडे एक्ट्रेस, मॉडल के साथ-साथ सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर भी थीं. पूनम पांडे 2011 के क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान अचानक चर्चा में आईं थीं. दरअसल, क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में उन्होंने कहा कि भारत फाइनल मैच जीतता है तो वो न्यूड हो जाएंगी. इस पोस्ट के बाद पूनम पांडे अचानक चर्चा में आ गईं थीं. बता दें कि 2011 क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत का श्रीलंका से मुकाबला हुआ था. मुंबई में हुए फाइनल मैच में भारत ने श्रीलंका को हरा दिया था. 

बता दें कि पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की ओर से होस्ट किए गए 'लॉक अप' के पहले सीजन में देखा गया था. जानकारी के मुताबिक, पूनम पांडे की हाल ही में सैम बॉम्बे से शादी हुई थी. हालांकि, दोनों की शादी ज्यादा नहीं चली. पूनम पांडे ने 2020 में अपने पति पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. 

Also Read

First Published : 02 February 2024, 11:57 AM IST