menu-icon
India Daily
share--v1

'संस्कार हों तो ऐसे...', जनसेना की धांसू जीत के बाद बड़े भैया चिरंजीवी के आगे नतमस्तक हो गए पवन कल्याण, इमोशनल कर देगा वीडियो

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपका भी दिन बन जाएगा. इस वीडियो की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं.

auth-image
India Daily Live
PAWAN
Courtesy: Social Media

Pawan Kalyan Touches chiranjeevi Feet: साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह हैदराबाद पहुंच चुके है. हैदराबाद पहुंचते ही पवन कल्याण का जोरदार स्वागत हुआ. एक्टर चिरंजीवी ने अपने घर पर काफी अलग अंदाज में पवन कल्याण का स्वागत किया. इस दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पवन कल्याण चिरंजीवी के सामने जमीन पर झुककर उन्हें साष्टांग प्रणाम करते दिख रहे हैं. इस वीडियो को नेटिजन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

पवन कल्याण की शानदार जीत के बाद लोगों ने इन्हें भर-भर के बधाई दी. साथ ही सोशल मीडिया पर साउथ सिनेमा के कलाकारों ने भी उनकी जीत पर उन्हें शुभकामनाएं दी. अब पवन कल्याण अपने भाई और एक्टर चिरंजीवी के घर पहुंचे और उनसे मुलाकात की.

चिरंजीवी ने पवन कल्याण को दी बधाई

चिरंजीवी ने अपने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए पवन कल्याण को बधाई दी और लिखा- मेरे प्यारे भाई वास्तविक जीवन के 'पावर स्टार' का भावनात्मक रूप से स्वागत!! एक हीरो की घर वापसी. इस कैप्शन के साथ चिरंजीवी ने पवन कल्याण के स्वागत का काफी प्यारा वीडियो भी शेयर किया है.

एक्टर द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कैसे अभिनेता चिरंजीवी पवन कल्याण का स्वागत करते हैं. फूलों और ढोल के साथ इनका स्वागत हुआ. साथ ही इस वीडियो में चिंरजीवी की मां, पत्नी, बेटी और बेटा भी नजर आ रहे हैं. इसके बाद पवन कल्याण के इस बड़ी जीत को सेलिब्रेट करने के लिए केक भी कटवाया गया. केक पर 'हैट्स ऑफ टू कल्याण बाबू' लिखा था. इसके बाद चिरंजीवी, रामचरण, पवन कल्याण संग फैमिली फोटो भी शेयर की है. इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.