menu-icon
India Daily
share--v1

Parineeti Raghav Wedding: जानिए कमाई के मामले में राघव और परिणीति में कौन किस पर है भारी

आप सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. राघव-परिणीति की शादी उदयपुर के होटल लीला में होनी है. इन दोनों के शादी की तैयारी 17 सितंबर से ही शुरू हो चुकी है.

auth-image
Suraj Tiwari
Parineeti Raghav  Wedding: जानिए कमाई के मामले में राघव और परिणीति में कौन किस पर है भारी

नई दिल्ली : आप सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. राघव-परिणीति की शादी उदयपुर के होटल लीला में होनी है. इन दोनों के शादी की तैयारी 17 सितंबर से ही शुरू हो चुकी है. दोनों जहां अपने करियर में सफलता के साथ लगातार आगे बढ़ते जा रहे हैं हालांकि लोगों के बीच इन दोनों की संपत्ति को लेकर खूब चर्चाएं भी हो रही है. तो आइए जानते हैं कि कमाई और संपत्ति के मामले में  कौन कहां पर है.

सांसद के रूप में लाखों पाते है राघव

राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के सबसे युवा और लोकप्रिय चेहरे हैं वो साल 2012 में आम आदमी पार्टी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में शामिल हुए थे. इसके बाद से वो लगातार कामयाबी की सीढ़ीयां चढ़ते चले गए. इसके साथ ही वो चार्टर्ड अकाउंटेंट भी हैं. राघव ग्रांट थॉर्नटन, डेलॉइट, श्याम मालपानी सहित कई बड़ी अकाउंटेंसी फर्म के साथ भी काम कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राघव की कुल संपत्ति लगभग 50 लाख रुपए हैं. वहीं उनके घर की बात करें तो उसकी कीमत 37 लाख रुपए बताई जा रही है. वहीं राघव की वर्तमान कमाई की बात करे तो वो इस समय पंजाब से राज्यसभा के सांसद है जिसके लिए उनको मंथली सैलरी के रूप में बेसिक 30 हजार होती है हालांकि इसके  साथ उनको तमाम अलाउंसेस भी मिलते हैं. जिसके बाद ये नंबर 1 लाख तक पहुंच जाता है. इसके अलावा भी उन्हें कई प्रकार की सुविधाएं मिलती हैं.

परिणीति की संपत्ति राघव से कई गुना ज्यादा

संपत्ति के मामले में राघव चड्ढा से परिणीति चोपड़ा काफी आगे हैं. उनकी कमाई का मुख्य जरिया फिल्मों से है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की कुल संपत्ति 60 करोड़ रुपये की है. इसके साथ ही परिणीति के पास मुंबई में लक्जरी अपार्टमेंट और ऑडी A6, जगुआर एक्सजेएल, ऑडी क्यू5 और जगुआर एक्सजेएल जैसी कई मंहगी गाड़ी हैं. परिणीति कमाई के मामले में राघव से करीब 150 गुना आगे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो परिणीति महीने में 40 लाख रुपयों से ज्यादा कमाई करती हैं, उनके बारे में ये भी कहा जाता है कि वो एक फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज करती है.

इसे भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Mehndi: राघव संग परिणीति ने गुरुद्वारे में लिया आशीर्वाद, सामने आई मेहंदी सेरेमनी की पहली तस्वीर