menu-icon
India Daily
share--v1

Parineeti Raghav Reception: परिणीति के ये खास मेहमान बनेंगे रिसेप्शन की शान, जानें गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

Parineeti Raghav Reception: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा 24 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में शादी कर रहे हैं. इसी बीच अब इनके रिसेप्शन पार्टी के गेस्ट लिस्ट की चर्चा हो रही है.

auth-image
Srishti Srivastava
Parineeti Raghav Reception: परिणीति के ये खास मेहमान बनेंगे रिसेप्शन की शान, जानें गेस्ट लिस्ट में कौन-कौन है शामिल

Parineeti Raghav Reception: बॉलीवुड और राजनीति के जिस मिलन का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, आखिरकार वो घड़ी आ ही गई है. परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर के लीला पैलेस में शादी कर रहे हैं. शादी के कार्ड के अनुसार, 24 सितंबर को ही 8 बजकर 30 मिनट पर इनकी रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया गया है. आइये जानते हैं कि रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट में किन-किन खास मेहमानों का नाम शामिल है.

यह भी पढ़ें- Parineeti Raghav Wedding Inside Photos: राघव की हुईं परिणीति.. शादी की रश्मों में बज रहा ये गाना, देखें इनसाइड फोटोज

 

कब और कहां होगी परिणीति-राघव की रिसेप्शन पार्टी?

शादी के दिन यानी 24 सितंबर को ही लीला पैलेस के कोर्टयार्ड में इनकी शादी की रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया है. शादी के कार्ड के जरिए भी 'A Night Of Amore- द रिसेप्शन गाला' में गेस्ट्स को न्योता दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव के संगीत में पंजाब के CM भगवंत मान ने किया भांगड़ा तो घूमर करती दिखीं भाग्यश्री, देखें वीडियो

 

कौन हैं परिणीति-राघव के खास मेहमान?

यूं तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि हर वो शख्स जिसने शादी अटेंड की है, वो रिसेप्शन का हिस्सा भी बनेगा. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ खास लोग भी हैं जो खास तौर से रिसेप्शन पार्टी के लिए ही आ रहे हैं. इसमें एक नाम मशहूर क्रिकेटर हरभजन सिंह का भी शामिल है.

यह भी पढ़ें- इस खास शख्स के कहने पर उदयपुर में शादी कर रहे हैं परिणीति-राघव

 

देखें रिसेप्शन की गेस्ट लिस्ट

परी-राघव की रिसेप्शन पार्टी की गेस्ट लिस्ट में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री, टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, डायरेक्टर करण जौहर, आचार्य विनोद कुमार का नाम शामिल है. 

यह भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा की PR थीं परिणीति चोपड़ा