menu-icon
India Daily
share--v1

Parineeti- Raghav Video: परिणीति और राघव ने धोए बर्तन! गुरुद्वारा के लंगर में सेवा करती इस जोड़ी ने जीता फैंस का दिल

परिणीति चोपड़ा जल्द ही राघव चड्ढा संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हाल ही में यह लव- बर्ड्स अमृतसर के गोल्डेन टेम्पल पहुंचे, जहां इन दोनों ने मत्था टेका और सेवा भी की. अब सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये लंगर के बर्तन धोते नजर आ रहे हैं.

auth-image
Abhiranjan Kumar
Parineeti- Raghav Video: परिणीति और राघव ने धोए बर्तन! गुरुद्वारा के लंगर में सेवा करती इस जोड़ी ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा सगाई के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं. शनिवार, 1 जून को यह दोनों अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे, जिसकी जानकारी खुद राघव ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. राघव के बाद परिणीति ने भी मंदिर की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट की. अब इन दोनों का एक नया वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में परिणीति  अपने होने वाले पति के साथ लंगर के बर्तन धोती नजर आ रही हैं.

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में परिणीति और राघव लंगर में सेवा करते और श्रद्धालुओं के झूठे बर्तन धोते नजर आ रहे हैं. फैंस उनके इस कदम को जमकर सराह रहे हैं.

 

राघव की तस्वीर का कैप्शन

राघव चड्ढा ने परिणीति चोपड़ा से साथ इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'पवित्र भजनों और शांति के बीच, मैंने अपनी आंखें बंद की, मत्था टेका और प्रार्थना की. परिणीति का मेरे साथ होना और भी खास है, आज अमृतसर में सचखंड श्री हरमंदिर साहिब जी में आशीर्वाद पाकर धन्य हो गया।'