menu-icon
India Daily
share--v1

'जन्मदिन सोशल मीडिया पर बैन कर देना चाहिए...' खास दिन को लेकर पंकज त्रिपाठी ने क्यों कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अभी हाल ही में बताया कि उनको बर्थडे मनाना नहीं पसंद है. आइए जानते हैं कि एक्टर ने ऐसा क्यों कहा.

auth-image
India Daily Live
pankaj
Courtesy: Social Media

Pankaj Tripathi: बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर हैं जो अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना लेते हैं. इस लिस्ट में पंकज त्रिपाठी का नाम भी शामिल है. एक्टर ने अपनी एक्टिंग से ऑडियंस का दिल जीता और अब तक उनके दिल में घर किए हुए हैं. पंकज त्रिपाठी को लेकर फैंस उनके पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों लाइफ को जानना चाहते हैं. अभी हाल ही में एक्टर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बर्थडे पर बात कर रहे हैं.

वीडियो में अभिनेता से पूछा गया कि उनका जन्मदिन कब होता है इस पर उन्होंने कहा 5 सितंबर और 28 सितंबर, एक तो सोशल मीडिया के दौर पर मैं बहुत ज्यादा परेशान हो जाता हूं. जिसका जन्मदिन होता है उसको अकेले छोड़ दो तो लोग उसको बर्थडे विश कर देते हैं और फिर वो पूरा दिन थैंक्यू-थैंक्यू करता रहता है. 

पंकज त्रिपाठी ने क्यों कहा नो बर्थडे-पॉलीसी

पंकज त्रिपाठी ने आगे कहा मुझे लगता है कि सोशल मीडिया पर बर्थडे बैन कर देना चाहिए क्योंकि सबको रिप्लाई देना भी एक कठिन काम है. साथ ही एक्टर ने बताया कि उनको बर्थडे मनाना बहुत पसंद है. अब इस वीडियो पर जहां कुछ लोग कह रहे हैं कि पंकज सर सही बोल रहे हैं वहीं कुछ का कहना है कि सर साल में एक बार बर्थडे आता है तो मनाना चाहिए.

पंकज त्रिपाठी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन्होंने कई शानदार फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है. इन्होंने मिर्जापुर, मीमी, ओह माय गॉड, मैं अटल हूं, मर्डर मुबारक, कड़क सिंह, क्रिमिनल जस्टिस, गैंग्स ऑफ वासेपुर जैसी फिल्मों में काम किया है. इनकी हर फिल्म को काफी पसंद किया गया है.