share--v1

Orry: जिस कंटेंट क्रिएटर से हाथ मिलाने को Orry ने किया था इंकार, आज खुद उसके खिलाफ की कानूनी कार्रवाई

Orry: एक बार फिर ओरी चर्चा का विषय बन गए है तो चलिए जानते हैं कि आखिर ओरी की अभी क्यों बात हो रही है. Orry ने एक कंटेंट क्रिएटर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना, अब आपके मन में आ रहा होगा कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया है? तो चलिए जानिए.

auth-image
India Daily Live

नई दिल्ली: इंटरनेट सेंसेशन ओरी को कौन नहीं जानता है. वह अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. आए दिन उनकी कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है. ओरी बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ आम जनता के भी पसंदीदा है. अब एक बार फिर ओरी चर्चा का विषय बन गए है तो चलिए जानते हैं कि आखिर ओरी की अभी क्यों बात हो रही है.

Orry ने एक कंटेंट क्रिएटर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना, अब आपके मन में आ रहा होगा कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया है? तो चलिए जानिए.. दरअसल, ओरी ने एक कंटेंट क्रिएटर रुचिका लोहिया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है.

ये वहीं कंटेंट क्रिएटर हैं जिससे ओरी ने हाथ मिलाने को मना कर दिया था. इस घटना के बाद खुद रुचिका ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें उन्होंने अपनी आपबिती बताई.

रुचिका ने वीडियो में बताया कि वह ओरी को एक इवेंट में देख काफी खुश हुईं और उनसे हाथ मिलाने गईं, जिसके बाद ओरी ने उनसे हाथ नहीं मिलाया बस मुट्ठी बंद करके हल्का सा टच किया. ओरी की इस हरकत ने रुचिका को काफी  शर्मिंदगी महसूस कराई.

हालांकि, अब ओरी ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए सफाई दी है, साथ ही उन पर कानूनी कार्रवाई भी की. ओरी ने लिखा- 'मुझे नहीं पता कि आपके हाथ में कौन से जर्म्स और गंदगी हैं. मुझे जब भी वक्त मिलता है मैं अपने फैंस और दोस्तों से मिलने का कोई मौका नहीं छोड़ता हूं और उनसे हंसी-खुशी मिलता हूं.

एक इवेंट में आप मेरे पास आने के लिए धक्का-मुक्की कर रही थी, मेरे बॉडीगॉर्ड के मना करने के बाद भी आप मेरे पास आ गई, फिर भी मैंने आपका विनम्रता से स्वागत किया, आप इस उम्मीद में न रहें कि अजनबी आपको छूएंगे, आपको मेरी तरफ से फ्रेंडली बिहेवियर मिला वो आपके लिए काफी नहीं है.'

Also Read