menu-icon
India Daily
share--v1

Bigg Boss OTT 2: 'पूजा की आरती उतारो..' साबुन वाले कांड पर पूजा भट्ट की मौजूदगी से भड़के लोग, कहा- मेकर्स कर रहे हैं पक्षपात

Bigg Boss OTT 2: भाईजान ने जिया शंकर को उनकी इस हरकत के लिए काफी फटकार लगाई. हालांकि, फैंस सलमान खान के इस बिहेवियर से परेशान हैं कि उन्होंने पूजा भट्ट को क्यों कुछ नहीं बोला जबकि उस दौरान पूजा वहीं मौजूद थी.

auth-image
Priya Singh
Bigg Boss OTT 2: 'पूजा की आरती उतारो..' साबुन वाले कांड पर पूजा भट्ट की मौजूदगी से भड़के लोग, कहा- मेकर्स कर रहे हैं पक्षपात

नई दिल्ली: बिग बॉस का शो अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. कभी कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई इतनी ज्यादा हो जाती हैं कि फैंस आपस में भिड़ जाते हैं. अब इस बीच बिग बॉस ओटीटी-2 की एक घटना इस हफ्ते काफी ज्यादा हाइलाइट रहा है जो कि जिया शंकर ने एल्विश को एक टास्क के दौरान साबुन वाला पानी दिया जिसके बाद दर्शकों में जिया को लेकर काफी गुस्सा देखा गया. दर्शकों ने जिया शंकर को जमकर लताड़ा भी, साथ ही वीकेंड के वार पर फैंस भी सलमान खान से ये उम्मीद कर रहे थे कि वो जिया की क्लास लगाए और ऐसा ही कुछ हुआ. भाईजान ने जिया शंकर को उनकी इस हरकत के लिए काफी फटकार लगाई. हालांकि, फैंस सलमान खान के इस बिहेवियर से परेशान हैं कि उन्होंने पूजा भट्ट को क्यों कुछ नहीं बोला जबकि उस दौरान पूजा वहीं मौजूद थी.

पूजा को लेकर शो हैं बायस्ड

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि जब जिया पानी में साबुन मिला रही हैं तब वहां पूजा भी मौजूद थी लेकिन फिर भी सलमान खान ने कुछ नहीं बोला. बिग बॉस तक ने एक फोटो शेयर कर लिखा 'पूजा भट्ट जी वहां थी जब जिया शंकर नल से पानी लेकर हैंडवाश मिला कर, एल्विश को पीने को दे रही थी और जब एल्विश ने रिएक्शन दिया कि जिया ने उसे साबुन वाला पानी दिया है. ये सब होने के बाद भी महा ज्ञानी पूजा जी ने कुछ नहीं बोला और ना ही स्टैंड लिया'.

यूजर्स ने शो पर उठाए सवाल

उन्होंने आगे लिखा और आज पूजा जी बोल रही है कि फलक का रिएक्शन अलग होता अगर वही जिया को किसने पिलाया होता तो, ओह मैडम, और आपके बारे में क्या? और सलमान भाई भी, मैडम को तो कुछ नहीं बोलेंगे। मैडम बिल्कुल सही कह रही हैं. अब इसको पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा पूजा की आरती उतारो हमेशा की तरह खुला पक्षपात अपने चरम पर है. वहीं दूसरे ने कहा पूजा जी को कभी कुछ नहीं कहा जाता है.