menu-icon
India Daily
share--v1

Bigg Boss OTT-2: आलिया की नजर में हीरोइन तो पूजा ने मनीषा को बनाया विलेन जिसे देख भड़के यूजर्स बोले- पूजा आंटी को तो..

Bigg Boss OTT-2: इस शो के तीन ऐसे कंटेस्टेंट जो दर्शकों का खूब प्यार बटोर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान है. इन तीनों की दोस्ती को भी लोग काफी सराहा रहे हैं. अब इस बीच मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान तीनों ही घर के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहे हैं.

auth-image
Priya Singh
Bigg Boss OTT-2: आलिया की नजर में हीरोइन तो पूजा ने मनीषा को बनाया विलेन जिसे देख भड़के यूजर्स बोले- पूजा आंटी को तो..

नई दिल्ली:  बिग बॉस अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच रहा है. शो में आए दिन एक से बढ़कर एक ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते रहते है. बिग बॉस ओटीटी-2 अब और भी रोमांचक होता जा रहा है. हर कंटेस्टेंट अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहा है और उनके गेम को देखते हुए लोग भी उन्हें पसंद कर रहे है. शो में हर कंटेस्टेंट के गेम को घर वाले पहचान गए है लेकिन इस शो के तीन ऐसे कंटेस्टेंट जो दर्शकों का खूब प्यार बटोर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान है. इन तीनों की दोस्ती को भी लोग काफी सराहा रहे हैं. अब इस बीच मनीषा रानी, एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान तीनों ही घर के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी ट्रेंड कर रहे हैं.

पूजा भट्ट ने मनीषा रानी को बनाया विलेन

दरअसल, अभी हाल ही में बिग बॉस ने घर वालों को एक टास्क दिया था जिसमें पूजा भट्ट ने मनीषा रानी को विलेन का टैग दिया. पूजा की इस हरकत से बाहर लोग उन पर काफी भड़क रहे है और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है. अगर टास्क की बात करें तो टास्क में पूजा भट्ट को बतौर फिल्ममेकर अपनी फिल्म के लिए लोगों को कास्ट करना था जिसमें उन्होंने मनीषा रानी को बतौर विलेन चुना. इसके बाद पूजा की इस हरकत से बाहर सब उन पर भड़क गए. खुद मनीषा ने उनके इस ऑफर को ठुकरा दिया.

पूजा भट्ट पर भड़के यूजर्स

अब पूजा के इस कास्ट को देखकर यूजर ने कहा हमारे लिए तो हीरोइन मनीषा रानी ही है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा मनीषा रानी हीरोइन है ना कि विलेन,पूजा भट्ट खुद विलेन है. वहीं एक ने कहा कि मनीषा रानी बिग बॉस की हीरोइन है. वहीं एक का कहना है कि मनीषा रानी को फालतू का टारगेट किया जा रहा है. वहीं एक यूजर ने कहा कि अरे पूजा की बहन ने खुद बोला है कि एल्विश हीरो है और मनीषा रानी हीरोइन यानी रानी है. वहीं एक ने लिखा पूजा आंटी को पहले से ही स्क्रिप्ट दे दी गई थी.