menu-icon
India Daily
share--v1

आखिर मुमताज ने जीनत अमान को क्यों कहा कूल आंटी, जानें वजह

जीनत अमान इन दिनों अपनी पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चे में है. अब उनके पोस्ट को लेकर मुमताज ने उन्हें कूल आंटी बताया.

auth-image
India Daily Live
zeenat

नई दिल्ली: एक्ट्रेस जीनत अमान इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुईं है, उनके लाइमलाइट में रहने का कारण कुछ और नहीं बल्कि  एक पोस्ट है जो कि आग की तरह हर जगह फैल गया है. दरअसल, जीनत अमान ने अभी हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में लिखा था. 

जीनत ने लिखा था कि अगर कपल को अपने पार्टनर को अच्छे से जानना या समझना है तो इसके लिए उन्हें शादी से पहले एक साथ रहना चाहिए. अब जीनत की इस बात को सुनते ही कई लोगों ने अपने रिएक्शन दिए. इनके इस पोस्ट पर मुमताज और सायरा बानो के अलावा सोनी राजदान और मुकेश खन्ना ने भी रिएक्ट किया.

मुमताज ने जीनत को कहा कूल आंटी

जहां एक तरफ मुकेश खन्ना, मुमताज और सायरा बानो ने इस पोस्ट के खिलाफ बोला तो वहीं सोनी राजदान ने उनके पक्ष में बोला. इतना ही नहीं मुमताज ने तो जीनत अमान को कूल आंटी तक बोल दिया. मुमताज ने कहा- 'जीनत जो सलाह दे रही हैं, उससे हमें बचना चाहिए. अचानक से उन्होंने सोशल मीडिया पर पॉप्युलरिटी गेन कर रही हैं और मैं उनके इस साहस को एक कूल आंटी के नाते समझ सकती हूं. लेकिन हम अपने फॉलोअर्स को ऐसे नहीं बढ़ाते हैं.

वहीं अब सोनी राजदान ने जीनत अमान का साइड लेते हुए कहा- 'हे भगवान, हम सोच भी नहीं सकते अगर कोई कपल लिव इन रिलेशनशिप में हैं और उनमें नहीं बनीं, या उनके आपस में विचार मेल नहीं खाए तो क्या होगा. ये सोचकर तो दिमाग चकरा जाता है.'